logo-image

BJP पर विपक्ष का बड़ा हमला, कहा- 'अपनी मां के भी नहीं हैं भाजपा वाले'

बिहार के भागलपुर में कुछ ही सेकेंड में देखते ही देखते पुल धर-धराकर गिर गई. पुल गिरने के बाद से एक बार फिर राज्य में सियासत तेज हो चुकी है.

Updated on: 06 Jun 2023, 02:34 PM

highlights

  • जमा खान का विवादित बयान
  • कहा- बीजेपी वाले अपनी मां के भी नहीं
  • फोटो के लिए करते हैं मां के पेरौं की पूजा

 

Patna:

बिहार के भागलपुर में कुछ ही सेकेंड में देखते ही देखते पुल धर-धराकर गिर गई. पुल गिरने के बाद से एक बार फिर राज्य में सियासत तेज हो चुकी है. विपक्ष नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है तो वहीं प्रदेश सरकार बीजेपी के आरोपों को खारिज करती नजर आ रही है. इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने बीजेपी को लेकर विवादित बयान दे दिया है. जब जमा खां से पूछा गया कि पुल गिरने को लेकर भाजपा वाले आपकी सरकार को इसका दोषी ठहरा रहे हैं और लोगों से झूठा वादा करने का आरोप लगा रहे हैं तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने बड़ी बात कह दी. जमा खां ने जवाब देते हुए कहा कि भाजपा वाले अपनी मां को ठगते हैं. यह लोग मां के पेरौं की पूजा भी सिर्फ फोटो के लिए करते हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar News: बेगूसराय में भीषण अगलगी, 15 घर जलकर राख, एक बच्ची की दर्दनाक मौत

बीजेपी वाले अपनी मां को ठगते हैं

इसके साथ ही बीजेपी पर हमला करते हुए जमा खान ने कहा कि ये पार्टी सिर्फ हिंदू-मुस्लिम, भारत-पाकिस्तान करता है. नाराजगी जाहिर करते हुए आगे मंत्री ने कहा कि छोड़िए ना वह लोग क्या बोलेंगे. उन्हें बोलना कुछ और होता है और बोलते कुछ और ही हैं. वहीं, जमा खां ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी वालों से जब बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और काला धन को लेकर सवाल किया जाता है तो वह हिंदू-मुस्लिम करने लग जाते हैं. नहीं तो फिर हिंदुस्तान-पाकिस्तान करते हैं. यह तो कोई जवाब नहीं हुआ. बीजेपी के नेता तो इस कदर ठग है कि अपनी मां का पैर धौते व पूजा करते हैं तो बस लोगों को दिखाने के लिए. यह लोग तो अपने मां को भी ठगते हैं, मंदिर को भी ठगते हैं और मस्जिद को भी.

दिल्ली में बैठे बीजेपी वाले बौखलाए हुए हैं

आगे मीडिया से बात करते हुए जमा खान ने कहा कि यह सभी को पता है कि बीजेपी के लोग जो दिल्ली में बैठे हुए हैं, वह भी बौखलाए हुए हैं और यहां के लोग बस दिल्ली वाले को खुश करने में लगे हुए हैं. ये लोग पहले अपना काम बताए, इन लोगों ने जो वादा किया उसे तो पहले पूरा कर लें. इनलोगों ने जनता को ठगने का काम किया है. बीजेपी वालों ने वादा किया था कि काला धन वापस लाएंगे, बेरोजगारी दूर करेंगे, महंगाई दूर करेंगे, जो आज तक पूरा नहीं किया.