logo-image

Opposition Parties Meeting : पटना में विपक्षी दलों की बैठक को लेकर BJP ने पूछा- कौन है असल दूल्हा?

Opposition Parties Meeting In Patna : पटना में विपक्षी दलों के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लग गया है. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में महाबैठक हो रही है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव समेत कई मद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी.

Updated on: 23 Jun 2023, 12:17 PM

नई दिल्ली:

Opposition Parties Meeting In Patna : बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी पार्टियों की महा बैठक शुरू हो गई है. इसके लिए विपक्षी दलों के प्रमुखों का जमावड़ा लग गया है. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को घेरने के लिए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की अगुवाई में ये बैठक हो रही है. इसे लेकर भाजपा के नेताओं ने तंज कसते हुए कहा कि कौन है असली दूल्हा?   

विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि राजधानी पटना की सड़कों पर अनेकों दूल्हों की दावेदारी लगी हुई है. कौन है दूल्हा, यह तो साफ समझ आ गया है कि वहां कोई दावेदारी ही नहीं है. लोकसभा चुनाव में विपक्ष एक साथ लड़े या न लड़े उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जनता 2024 में एक बार फिर से मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाएगी. वहीं, बीजेपी संगठन मंत्री गोविंद नारायण शुक्ला का कहना है कि विपक्षी नेताओं की एकता का असर उत्तर प्रदेश और देश में कहीं पर भी नहीं पड़ेगा. मोदी-योगी और जनता का सबसे मजबूत गठबंधन है.

यह भी पढ़ें : विपक्षी दलों की बैठक पर BJP का तंज, पोस्टर जारी कर राहुल गांधी की उड़ाई खिल्ली, देखें तस्वीरें

भारतीय जनता पार्टी के विधायक जीवेश मिश्रा ने अपने बयान में कहा कि इस बैठक में ये जरूर निर्धारित कर लें कि विपक्षी दलों की एकता के नाम पर जितने दूल्हे पटना आए हैं, उनमे सें असली दूल्हा कौन है? कौन-कौन बारात में शामिल होगा ये भी तय कर लें. यहां सब अपने-अपने रोग से ही ग्रसित हैं. वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि अगर ये लोग सरकार बनाने वाले होते तो इन्होंने अपने दम पर बिहार में कभी सरकार क्यों नहीं बनाए? बिहार के लोगों ने जिस व्यक्ति को कभी भी जनादेश नहीं दिया, उसकी क्या औकात है सरकार बनाने और बिगाड़ने की?