News Nation Logo

Bihar Politics: एक बार फिर प्रशांत किशोर के बयान पर सियासी घमासान, बीजेपी ने किया समर्थन

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 04 Nov 2022, 04:35:03 PM
prashant kishor

मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

.प्रशांत किशोर के बयान पर बिहार में छिड़ा नया सियासी घमासान
.शक्ति यादव ने आरजेडी को बताया A TO Z की पार्टी
.बीजेपी ने प्रशांत के बयान का किया समर्थन
.प्रशांत ने अल्पसंख्यकों को बताया था आरजेडी का बंधुआ मजदूर

Patna:  

बिहार के सियासी गलियारों में एक बार फिर से गर्माहट आ गई है और इस बार गर्माहट लाने का काम किया है मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर यानि पीके ने. दरअसल पीके ने मुस्लिमों को आरजेडी का बंधुआ बताया है. पीके के इस बयान के बाद बिहार के सियासी गलियारों में गर्माहट आ गई है. पीके के इस बयान को भी बीजेपी ने लपक लिया और बयान का समर्थन करते हुए कहा कि आरजेडी मुस्लमिमों का इस्तेमाल सिर्फ वोट के लिए करती है. आजतक आरडेजी ने मुस्लिमों के लिए कुछ भी नहीं किया है. इतना ही नहीं बीजेपी ने लगे हाथ जेडीयू पर भी तंज कसा है और कहा है कि पीके जेडीयू और आरजेडी के करीब रह चुके हैं. वो जो कह रहे हैं वो सही कह रहे हैं.

वहीं, आरजेडी ने पीके के बयान पर पलटवार किया. आरजेडी ने पीके को व्यवसाई और बहरुपिया बताया है और कहा है कि इस तरह के बयान पीके सिर्फ पीआर के लिए दे रहे हैं. साथ ही ये भी कहा कि पीके के लिए फंडिंग कौन कर रहा है ये बात हर कोई जानता है. यानि बीजेपी पीके के लिए फंडिंग कर रही है. साथ ही मुस्लिमों के लिए आरजेडी और लालू यादव के किए कामों को भी गिनाया.

कुल मिलाकर अब एक बार फिर से बिहार के राजनीतिक गलियारों में पीके की बयानबाजी के बाद गर्माहट आ गई है और अब बीजेपी और आरजेडी आमने-सामने है. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मुस्लिम वोटों को लेकर पीके के बयान के बाद शुरू हुई सियासी जुबानी जंग कब थमती है.

रिपोर्ट : आदित्य झा

यह भी पढ़ें : 43 साल बाद सूर्य-चंद्र ग्रहण के योग में हुआ मोरबी हादसा, जानिए दो ग्रहणों का असर

First Published : 04 Nov 2022, 04:35:03 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो