logo-image
लोकसभा चुनाव

CM नीतीश की 'समाधान यात्रा' बनी बुजुर्ग की 'श्मशान यात्रा'!

सीएम नीतीश का दावा है कि वो लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहे हैं लेकिन मधेपुरा में सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा की वजह से एक 'CM' यानि कॉमन मैन की मौत हो गई.

Updated on: 10 Feb 2023, 07:32 PM

highlights

  • प्रशासन की गाड़ी ने बुजुर्ग को रौंदा
  • बुजुर्ग को तड़पता छोड़ निकल गया प्रशासनिक अमला
  • स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को अस्पताल में कराया भर्ती
  • इलाज के दौरान हुई बुजुर्ग की मौत

Madhepura:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार सूबे में समाधान यात्रा के तहत भ्रमण पर है. वैसे तो सीएम नीतीश का दावा है कि वो लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहे हैं लेकिन मधेपुरा में सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा की वजह से एक 'CM' यानि कॉमन मैन की मौत हो गई. प्रशासनिक अमला सीएम नीतीश कुमार के आगमन को देखते हुए तैयारियों मे इस कदर व्यस्त था कि बुजुर्ग को कुचलते हुए प्रशासनिक अमला निकल गया. मिली जानकारी के मुताबिक गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका जीवछपुर के पास सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को लेकर तैयारियों को गुरुवार को अंतिम रूप दिया जा रहा था और प्रशासनिक अफसर यहां से वहां भागते नजर आ रहे थे लेकिन इस कदर भागादौड़ी हुई कि एक बुजुर्ग की जान चली गई.

बुजुर्ग को प्रशासन की गाड़ी ने कुचला

मधेपुरा जिले के गम्हरिया में टोका जीवछपुर के समीप सीएम की समाधान यात्रा को लेकर तैयारियों जोरों पर थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही प्रशासन की गाड़ी के चपेट में आने से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो जाता है. घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए जननायक कर्पुरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जाता है लेकिन थोड़ी ही देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है.

ये भी पढ़ें-बिहार में बदमाशों ने छात्राओं के कपड़े फाड़े, Ak-47 और Ak-56 के साये में पढ़ाई

बुजुर्ग को कुचलकर आगे बढ़ गई साहब की गाड़ी!

बिहार का प्रशासनिक अमला 'CM' यानि कॉमन मैन के लिए कितना संवेदनशील है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बुजुर्ग को रौंदते हुए प्रशासनिक वाहन निकल जाता है और उसे पलटकर देखना तक जरूरी नहीं समझता. स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग के परिजनों को सूचना दी और घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जबकि ये काम प्रशासन को ही करना था.  मृतक की पहचान भुवनेश्वरी पोद्दार निवासी इटवा वार्ड नंबर 3, थाना गम्हरिया के रूप में हुई है. वहीं, परिजनों ने अस्पताल चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है.

कुल मिलाकर सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा एक 'CM' यानि कॉमन मैन के लिए श्मशान यात्रा बन गई.

रिपोर्टर: रूपेश कुमार