logo-image

5 साल की बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया गंदा काम, गांव छोड़कर फरार हुआ आरोपी

एक पांच साल की बच्ची को 60 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है . बताया जा रहा है कि गांव के ही व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Updated on: 30 Jan 2023, 12:09 PM

highlights

  • पांच साल की बच्ची को 60 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस का बनाया शिकार 
  • गांव के समीप गन्ना के खेत में बच्ची के साथ किया दुष्कर्म 
  • पीड़िता को गंभीर हालत में छोड़कर आरोपी हो गया फरार 
  • घटना के बाद गांव छोड़कर फरार हुआ आरोपी

Bagaha:

बगहा से दिल दहला दने वाली खबर सामने आ रही है. जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. जहां एक पांच साल की बच्ची को 60 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि गांव के ही व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है. गांव के समीप गन्ना के खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता को गंभीर हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गया.  

आरोपी की गिरफ्तारी का दिया गया निर्देश

गंभीर हालत में बच्ची घर पहुंची तो बच्ची की हलात को देखते हुए उसे इलाज़ के लिए GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामला बगहा नगर थाना क्षेत्र के चखनी इलाके की है. बगहा एसपी किरण गोरख जाधव ने खुद इस मामले की पुष्टि  की है. पुलिस ने विशेष टीम गठित कर जल्द से जल्द जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दे दिया है.


पांच साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती शाम एक पांच वर्षीय बच्ची को गन्ना के खेत में ले जाकर एक 60 वर्षीय आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर उसे वही छोड़कर भाग गया. किसी तरह खून से लथपथ बच्ची अपने घर पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस मामले को सुनकर खुद पुलिस के भी होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद सबसे पहले गांव में घंटो पंचायत होती रही लेकिन अंत में जब पंचायत में मामले का समाधान नहीं हुआ तो पीड़ीता के परिजन ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें : नासिक में चल रहा प्याज माफियाओं का खेल, बिहार में महंगे दामों पर प्याज खरीदने को मजबूर लोग 

आरोपी गांव छोड़कर हुआ फरार 

वहीं, इस मामले में एसपी किरण जाधव ने बताया कि पीड़िता के पिता नन्हें साह ने आवेदन में अपने ही पड़ोसी रहमुल्लाह घोषी को आरोपी बताया है. जिस आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा, फिलहाल घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए तत्काल केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. आपको बता दें कि, घटना के बाद से ही आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है.