logo-image

पीट पीटकर वृद्ध को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपसी विवाद को लेकर एक अधेड़ की पीट पीट कर हत्या कर दी गई . जिसको लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. जैसे ही अपराधी ने पुलिस को देखा वो भागने लगा लेकिन आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

Updated on: 25 Dec 2022, 05:01 PM

highlights

  • आपसी विवाद में अधेड़ की पीट पीटकर कर दी गई हत्या 
  • आरोपी को पकड़ कर ग्रामीणों ने कर दी पिटाई 
  • भीड़ से छुड़ा कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

Hajipur:

हाजीपुर के महुआ थानां क्षेत्र के शेरपुर मानिकपुर पंचायत में आपसी विवाद को लेकर एक अधेड़ की पीट पीट कर हत्या कर दी गई . जिसको लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही महुआ थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंची लेकिन जैसे ही अपराधी ने पुलिस को देखा वो भागने लगा लेकिन आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद मौके पर मौजूद महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ा कर उसे अपने हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि वो अपराधी प्रवृत्ति का ही है पहले भी कई बार जेल जा चुका है. 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शेरपुर बहोरी गांव निवासी 65 वर्षीय नागेंद्र शर्मा गांव के चौक की चाय दुकान पर चाय पीने गए थे तभी गांव के ही अखिलेश ठाकुर ने वृद्ध व्यक्ति से साईकिल मांगी जब वृद्ध ने उसे देने से मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट करने लगा बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने पीट पीटकर वृद्ध व्यक्ति को मार डाला जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : YouTuber ने मांगी 12 लाख की रंगदारी, रोहतास पुलिस की विशेष टीम ने किया गिरफ्तार

ग्रामीणों ने बताया कि गिरफ्तार युवक पूर्व में भी जेल जा चुका है और अपराधी प्रवृत्ति का है अक्सर गजा के नशे में धुत होकर लोगों के साथ छिन छोर की घटना को अंजाम देता था. महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना दल बल के साथ घटनास्थल पर मौजूद रहे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है.

रिपोर्ट - दिवेश कुमार