logo-image

मनोज झा का दावा- महागठबंधन का स्ट्राइक रेट बेहतर, बहुमत का छूएंगे आंकड़ा

बिहार विधानसभा चुनाव में (Bihar election reuslt 2020) वोटो  की गिनती अभी भी जारी है. इसी बीच आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने दावा किया है कि महागठबंधन बहुमत का आंकड़ा छू लेगी. इसके साथ ही नीतीश पर मतगणना धीमी करवाने का आरोप लगाया है.

Updated on: 10 Nov 2020, 08:32 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव में (Bihar election reuslt 2020) वोटो  की गिनती अभी भी जारी है. इसी बीच आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने दावा किया है कि महागठबंधन बहुमत का आंकड़ा छू लेगी. इसके साथ ही नीतीश पर मतगणना धीमी करवाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही आरजेडी उम्मीदवारों को सर्टिफिकेट देने में देरी की जा रही है. 

आरजेडी सांसद मनोज झा से जब पत्रकारों ने पूछा कि महागठबंधन सरकार बनाने जा रही है तो उन्होंने कहा कि 200 प्रतिशत. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम आगे बढ़ रहे हैं. सबसे बड़ी पार्टी बन चुके हैं. बहुमत का आंकड़ा छू लेंगे.

मनोज झा ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा ,' नंबर बेहद नजदीक है. अंतर कम है और हमारा स्ट्राइक रेट दूसरों से बेहतर है. जेडीयू-बीजेपी नेता सीएम आवास पर बैठे हैं. मैं उन नेताओं और प्रशासन से अपील करता हूं कि अपनी ड्यूटी निष्पक्ष तरीके से करें. प्रमाणपत्रों को सौंपने में देरी कर रहे हैं और हमारे उम्मीदवारों को इंटटेन नहीं कर रहे हैं. हम जीतेंगे.'

इसे भी पढ़ें: Bihar Election Results Live : बहुमत के जादुई आंकड़े तक पहुंचा NDA

खबर अपडेट किए जाने तक बीजेपी 74, आरजेडी 73, जेडीयू 45, कांग्रेस 20 और अन्य 33 सीटों पर या तो जीत गए हैं या आगे चल रहे हैं. 243 सीटों वाले विधानसभा में बहुमत के लिए 121 सीटें चाहिए.रुझानों में एनडीए बहुमत के नंबर को पार कर चुका है, लेकिन महागठबंधन भी चंद सीटों से ही पीछे है.