logo-image

समाधान यात्रा: अब RJD नेता शिवानंद तिवारी ने उठाये सवाल, कहा-'कुछ चुनिंदा जगहों पर जाते हैं CM नीतीश'

शिवानंद तिवारी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में आम लोगों की समस्याओं का समाधान बिल्कुल भी नहीं किया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार कुछ खास स्थानों पर जाते हैं, जहां कार्यक्रम पहले से तय होता है.

Updated on: 12 Jan 2023, 09:01 AM

highlights

  • समाधान यात्रा पर जारी है RJD नेताओं का हमला
  • अब RJD नेता शिवानंद तिवारी ने खड़े किए सवाल
  • सीएम नीतीश पर लगाया कुछ 'खास' जगहों पर जाने का आरोप
  • आम लोगों की समस्याओं को सुलझाने का दिया सलाह

Patna:

पहले पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह फिर आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल और अब आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार की 'समाधान यात्रा' पर गंभीर सवाल उठाये हैं. बता दें कि इससे पहले आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह और विजय मंडल द्वारा 'समाधान यात्रा' पर सवाल खड़े किए गए थे. ताजा मामले में शिवानंद तिवारी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में आम लोगों की समस्याओं का समाधान बिल्कुल भी नहीं किया जा रहा है.

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार कुछ खास स्थानों पर जाते हैं, जहां कार्यक्रम पहले से तय होता है. कुछ ही समय में चुनाव आने वाले हैं. सीएम नीतीश को आम लोगों की समस्याओं के समाधन पर जोर देना चाहिए. सीएम को अधिकारियों के भरोसे नहीं रहना चाहिए और उन्हें ये सुनिश्चित करना चाहिए कि आम लोगों का काम सरकारी कार्यालयों में आसानी से हो.

ये भी पढ़ें-आम्रपाली ग्रुप के MD अनिल शर्मा पर मर्डर का केस दर्ज, 6 अन्य पर भी FIR

सही और गलत बातें बताते रहेंगे

शिवानंद तिवारी ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि उन्होंने जिंदगी भर समाजवाद के लिए लालू यादव, नीतीश कुमार औऱ रामविलास पासवान जैसे नेताओं का साथ दिया, उनके साथ कंधे से कंधा मिलाया है, ठेहा लगाया है. ऐसे में उनके नैतिक एवं राजनीतिक फर्ज निभाने का पूरा अधिकार उनके पास हैं. सही को सही और गलत को गलत बोलने का पूरा अधिकार उनके पास हैं. उन्होंने आगे कहा कि वो बिल्कुल भी नहीं चाहते कि बिहार की कमान बीजेपी के हाथों में जाए और इसलिए ही वो सही औऱ गलत बातें बताते रहेंगे.