logo-image

बेगूसराय का कुख्यात बदमाश मारुति नंदन झा गिरफ्तार, समीर देव हत्याकांड में था वॉन्टेड

बेगूसराय में भाजपा नेता अनिल देव के भाई समीर देव हत्याकांड में वॉन्टेड और 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डन झा को पटना एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 23 Sep 2022, 08:50 AM

Begusarai:

बेगूसराय में भाजपा नेता अनिल देव के भाई समीर देव हत्याकांड में वॉन्टेड और 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डन झा को पटना एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ की टीम ने आरोपी को बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 से गिरफ्तार किया. 30 अप्रैल 2017 को परिहारा थाना के सांखो गांव में समीर देव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में परिहारा गांव निवासी मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डन झा वांटेड था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना एसटीएफ को सूचना मिली थी 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश एनएच 28 के रास्ते जा रहा है. इसी सूचना पर बछवाड़ा थाना इलाके में घेराबंदी कर समस्तीपुर और बछवारा के बीच मारुति नंदन झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. मारुति नंदन झा पर हत्या, लूट और रंगदारी के 10 मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि पिछले 10 वर्षों से मारुति नंदन झा पुलिस की नजरों में फरार था. वह फरारी के दौरान भी कई हत्या समेत अपराधिक की घटनाओं को अंजाम दे चुका था. 

लगातार पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी, लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा दे रहा था. इस वजह से मारुति नंदन झा की गिरफ्तारी के लिए 50000 रुपये का इनाम रखा गया था. अब पटना एसटीएफ की टीम ने मारुति नंदन झा को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा