logo-image

पटना से गायब हो गए NMCH के डॉक्टर संजय कुमार, पुलिस को मिला ये सामान

पटना से NMCH के डॉक्टर संजय कुमार लापता हैं. हालांकि लापता डॉक्टर संजय कुमार की गाड़ी गांधी सेतु पर मिली है, लेकिन डॉक्टर नहीं मिले. परिजनों को अनहोनी का डर सताने लगा है.

Updated on: 02 Mar 2023, 06:46 PM

highlights

  • NMCH के डॉक्टर संजय कुमार लापता
  • 1 मार्च को हुई थी बात
  • पुलिस को दी गई सूचना
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Patna:

पटना से NMCH के डॉक्टर संजय कुमार लापता हैं. हालांकि लापता डॉक्टर संजय कुमार की गाड़ी गांधी सेतु पर मिली है, लेकिन डॉक्टर नहीं मिले. परिजनों को अनहोनी का डर सताने लगा है. डॉक्टर की पत्नी सलोनी कुमारी की माने तो एक मार्च की शाम आखिरी बार बात हुई थी. उस समय गांधी सेतु पर ही वो जाम में फंसे थे. इसके बाद से उनकी कोई खबर नहीं है. मामले को लेकर परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है. साथ ही पुलिस अब मामले की तफ्तीश कर रही है. 

1 मार्च को हुई थी बात

मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर संजय कुमार 1 मार्च की रात से लापता है. संजय बुधवार की शाम 7 बजे घर से मुजफ्फरपुर जाने के लिए निकले थे, वहा पहुंचे नहीं. डॉ की पत्नी प्रोफेसर सलोनी कुमारी ने बताया कि रात 7:42 बजे उनसे फोन पर बात हुई थी. तब डॉ साहब ने बताया था कि वो जाम में फंसे हुए हैं. इसके कुछ घंटा बाद उनसे फिर से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन डॉ साहब ने फोन नहीं उठाया. 

यह भी पढ़ें : Bihar Budget 2023: बिहारी मजदूरों की हत्या पर बीजेपी ने सदन में किया हंगामा, रिपोटिंग टेबल को पलटने की कोशिश

पुलिस को दी गई सूचना

जिसके बाद बुधवार की देर रात अपनी बड़ी बहन आईएएस डिंपल वर्मा, यूपी कैडर और जीजा प्रशांत कुमार एडीजी लॉ एंड ऑर्डर उत्तर प्रदेश कैडर को सूचना दी गई. इसके बाद डॉ के मोबाइल नंबर को कुछ देर सर्विलांस पर रखा गया, लेकिन तब भी कोई जानकारी नहीं मिली. इसके परिवार के लोगों ने पटना के एसएसपी और मुजफ्फरपुर के एसपी से भी संपर्क किया. पटना के पत्रकार नगर थाना को लिखित सूचना दी गई. 

पुलिस को मिला ये सामान

पुलिस को डॉ संजय कुमार की कार पटना के महात्मा गांधी सेतु पुल नया नंबर 46 के पास खड़ी मिली. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उनके दोनों फोन और चशमा कार में ही पड़ा था. इसके अलावा पुलिस को डॉ की कोई भी जानकारी नहीं मिली है. पटना के सिटी एसपी संदीप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मिसिंग मामला पत्रकार नगर थाने में दर्ज किया गया है. संजय कुमार की कार महात्मा गांधी सेतु पुल से बरामद की गई है. आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. डॉक्टर संजय कुमार के मोबाइल नंबर की सीडीआर भी निकाली गई है. जांच की जा रही है

रिपोर्ट : आनन्द कुमार