News Nation Logo

पटना में दिखी नीतीश की पुलिस बनाम तेजस्वी की पुलिस, आपस में भिड़े जवान

बिहार में राजनीतिक तपिश बढ़ी हुई है. इस बीच राजधानी पटना में आज नीतीश कुमार की पुलिस बनाम तेजस्वी तेजस्वी की पुलिस देखने को मिली.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jan 2021, 12:38:43 PM
Patna Police

पटना में दिखी नीतीश की पुलिस बनाम तेजस्वी की पुलिस, आपस में भिड़े जवान (Photo Credit: News Nation)

पटना:

बिहार में राजनीतिक तपिश बढ़ी हुई है. इस बीच राजधानी पटना में आज नीतीश कुमार की पुलिस बनाम तेजस्वी तेजस्वी की पुलिस देखने को मिली. कल शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रात में सड़क पर थे और आज सुबह उनके आवास के बाहर पुलिस का बंटवारा हो गया. सचिवालय थाना की पुलिस भीड़ को तेजस्वी यादव के घर के बाहर से हटा रही थी. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के हाउस गार्ड इस बात पर भड़क गए. जिसके बाद सचिवालय एसएचओ और राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी आपस में भिड़ गए.

यह भी पढ़ें: 'क्राइम' कैपिटल बनी बिहार की राजधानी पटना, अब वकील के मुंशी की गोली मारकर हत्या 

काफी देर तक पुलिसकर्मियों के बीच आपस में ही तू-तू मैं-मैं होने लग गई. हालात बिगड़ते चले गए और फिर राबड़ी देवी के आवास के बाहर  पुलिस के जवान आपस में ही भिड़ गए. जवानों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई. हालांकि इस घटना रो लेकर नीतीश कुमार पर विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने हमला बोला है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भोला यादव ने कहा कि मामले में डीजीपी हस्तक्षेप करें. जानबूझकर तेजस्वी के लोगों को परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने पटना DM को किया फोन तो मिला ये जवाब, फिर खूब लगे जिंदाबाद के नारे, जानें पूरा माजरा 

इससे पहले देर रात प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभर्थियों के बीच पहुंचे. शिक्षक बहाली में देरी के खिलाफ राज्य भर के अभ्यर्थी आंदोलन पर हैं. उन्होंने पटना के गर्दनीबाग में धरना देना शुरू किया था. लेकिन मंगलवार और बुधवार दोनों दिन अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग धरनास्थल से पुलिस ने खदेड़ दिया. पुलिस से बचकर भागे सैकड़ों शिक्षक अभ्यर्थी पटना के ईको पार्क पहुंचे. इसकी जानकारी मिलने परह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इन प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और रात में अधिकारियों को फोन करके इनकी व्यवस्था कराई थी. 

First Published : 21 Jan 2021, 12:32:59 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.