logo-image

नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने पटना पहुंचे अमित शाह और जेपी नड्डा

नीतीश कुमार आज 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.   राजभवन में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के अध्यक्ष जे पी नड्डा पटना पहुंचे.

Updated on: 16 Nov 2020, 04:05 PM

पटना:

नीतीश कुमार आज 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.   राजभवन में आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के अध्यक्ष जे पी नड्डा पटना पहुंचे. शाह और नड्डा के पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकतार्ओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद दोनों नेता सीधे बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. यहां भी बीजेपी के नेताओं और कार्यकतार्ओं ने फूल बरसा कर दोनों नेताओं का स्वागत किया.  इस मौके पर कार्यकतार्ओं का हुजूम ढोल-नगाड़े की थाप पर झूमते और नाचते नजर आए.

और पढ़ें: नीतीश 7वीं बार बनेंगे CM, तारकिशोर-रेणु देवी को मिलेगा उप मुख्यमंत्री पद का तोहफा

बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने बताया कि सोमवार को बीजेपी के लिए खुशी का दिन है. कार्यकतार्ओं में उत्साह चरम पर है. उन्होंने कहा कि राजग की बनने वाली सरकार की प्राथमिकता विकास होगी.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाह और नड्डा बीजेपी के प्रदेशस्तर के नेताओं के साथ मिलजुल रहे हैं. इसके बाद वे राजभवन पहुंचेंगे जहां साढे चार बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है.

आज नीतीश कुमार समेत 14 मंत्री शपथ लेंगे.  बता दें कि बिहार में हाल में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में राजग को 125 सीटें मिलीं, जिनमें से नीतीश कुमार की जदयू को 43 सीटें मिलीं और बीजेपी को जदयू से 31 सीटें अधिक (74 सीट) हासिल हुईं.