logo-image

Crime News : नीतीश कुमार ने पत्नी को दिया धोखा, वजह जान हो जाएंगे हैरान

एक पत्नी अपने पति को पाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है. पत्नी का कहना है कि 7 साल पहले दोनों ने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी की थी.

Updated on: 29 Nov 2023, 04:21 PM

highlights

  •  पति को पाने के लिए पत्नी लगा रही है गुहार 
  • 7 वर्ष पहले दोनों ने किया था प्रेम विवाह
  • परिवार वाले कहीं और करना चाहते हैं पति की शादी 

Bhagalpur:

भागलपुर से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. एक पत्नी अपने पति को पाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है. पत्नी का कहना है कि 7 साल पहले दोनों ने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी की थी. घर वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं थे और अब शादी के इतने सालों बाद पति को घर से फोन आया और वो ये बोलकर गया कि उसकी मां का देहांत हो गया है वो बस कुछ दिनों में वापस आजायेगा, लेकिन वो घर वापस आया ही नहीं और अब ये पता चला है कि घर वाले उसकी शादी कहीं और करवा रहे हैं.  
 
7 वर्ष पहले किया था प्रेम विवाह

दरअसल, भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास एक महिला काफी लाचार और रोती बिलखती नजर आई उसके हाथ में एक फोटो था. जिसे लेकर वह दर बदर भटक रही थी. बेगूसराय की मीनू देवी ने नीतीश कुमार नाम के युवक से प्रेम विवाह 7 वर्ष पहले किया था. जिसमें परिवार वालों की नाराजगी थी. बावजूद उसके दोनों एक साथ सात साल से रह रहे थे, लेकिन अचानक कुछ दिन से उसके पति का फोन बंद आ रहा है और वह काफी परेशान है. जिसको लेकर वह काफी घबराई हुई दिखी 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics : उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू मामले पर सियासत तेज, जेडीयू ने बीजेपी पर श्रेय लेने का लगाया आरोप

परिवार वाले कहीं और करना चाहते हैं पति की शादी 

महिला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मेरे पति को नानी का फोन आया और उन्होंने कहा कि उनके मां का देहांत हो गया है. जिसको लेकर वह अपने घर निकले, लेकिन वापस मेरे पास अभी तक नहीं आए जब मैंने पता लगाना शुरू किया तो पता चला कि पति को मेरे से अलग करने की साजिश थी. जिसको लेकर न्याय की गुहार लगाने के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के पास पहुंची हूं. साथ ही लाचार व बेबस बेगूसराय के रहने वाली मीनू देवी ने बताया कि मेरे पति से मेरी कोई लड़ाई नहीं है. परिवार वाले नहीं चाहते कि हम उनके साथ रहे अब हमने एक दूसरे के साथ 7 साल बिताया है. उनकी नानी का कहना है कि मेरे पति की शादी वह कहीं और कर रहे हैं यह कहां तक सही है. अगर मेरे पति मेरे साथ नहीं रहेंगे तो मैं कहां जाऊंगी कैसे पूरा जीवन निर्वाह करूंगी.