logo-image
लोकसभा चुनाव

NIA की टीम ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, बड़े नेता की हत्या की रच रहे थे साजिश

मोतिहारी में एक बार फिर एनआईए की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान एक पीएफआई के संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के कई जगहों पर छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 05 Feb 2023, 11:39 AM

highlights

  • एनआईए की टीम ने मोतिहारी में की छापेमारी
  • एक पीएफआई के संदिग्ध को लिया गया हिरासत में 
  • किसी बड़े नेता की हत्या की रच रहे थे साजिश 
  • श्रीराम मंदिर को भी उड़ाने की थी साजिश 

Motihari:

मोतिहारी में एक बार फिर एनआईए की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान एक पीएफआई के संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के कई जगहों पर छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही रही है. बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम ने शनिवार की देर रात्रि मधुबन थाना क्षेत्र के जितैरा में छापेमारी की जहां से एक युवक को हिरासत में लिया गया. पुलिस इसे अपनी बड़ी उपलब्धि मान रही है. 

कई दिनों से पुलिस को थी अपराधी की तलाश 

एनआईए ने पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया से जुड़े संदिग्धों की देश विरोधी गतिविधियों को लेकर ये कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि, ये लोग किसी बड़े नेता की हत्या की साजिश रच रहे थे और श्रीराम मंदिर को भी उड़ाने की इनकी साजिश थी. NIA को ट्रेंनिग और साजिश का एक वीडियो भी मिला है. हालांकि, इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. माना जा रहा है कि गिरफ्तार युवक की तालश एनआईए के टीम को काफी दिनों से थी, जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर NIA की टीम ने मुजफ्फरपुर में भी रेड डाली और जिले के साहेबगंज से एक युवक को हिरासत में ले लिया. 

यह भी पढ़ें : बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटी दुकान, CCTV में कैद हुई घटना

पहले भी तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार 

आपको बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी देर रात बिहार और झारखंड की NIA की टीम ने मोतिहारी में छापेमारी की थी. टीम ने जिले के चकिया मेहसी क्षेत्र में कई जगह पर छापेमारी की थी. इस दौरान तीन युवकों को हिरासत में लिया गया था. जिनकी पहचान चकिया थाना क्षेत्र के कुअवा गांव के दानिश, मेहसी थाना क्षेत्र से आदिल और तनवीर के रूप में की गई है.