logo-image

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटी दुकान, CCTV में कैद हुई घटना

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारकर भारी मात्रा में आभूषण व नकद रुपये उड़ा ले गए. वहीं, गोली मारने के बाद अपराधी मौके से आराम से फरार हो गए. अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई के पिता को बंदूक के बट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Updated on: 05 Feb 2023, 10:52 AM

highlights

  • बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई की लूटी दुकान
  • भारी मात्रा में आभूषण व नकद रुपये उड़ा ले गए अपराधी 
  • अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई के बेटे को मारी गोली 

Gopalganj:

बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि दिनदहाड़े घटना को अंजाम देते हैं और मौके से फरार हो जाते है. ताजा मामला गोपालगंज से है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारकर भारी मात्रा में आभूषण व नकद रुपये उड़ा ले गए. वहीं, गोली मारने के बाद अपराधी मौके से आराम से फरार हो गए. अपराधियों ने सबसे पहले स्वर्ण व्यवसाई के पिता को बंदूक के बट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं, अपने पिता का बचाव करने गए पुत्र को अपराधियो ने गोली मार दी. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. 

अपराधियों ने दिनदहाड़े की बड़ी लूट 

घटना फुलवरिया के बथुआ बाजार की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक बथुआ बाजार के गुप्ता ज्वेलर्स व बर्तन दुकान में तीन बाइक पर सवार छह अपराधी पहुंचे थे. दुकान में घुसते ही अपराधियों ने पहले सोने के आभूषण रखे हुए अलमीरा की चाबी की मांग की और नहीं देने पर स्वर्ण व्यवसाई जगदीश प्रसाद के सिर पर हथियार के बट्टे से हमला कर दिया. उसके बाद अपने पिता का बचाव करने गए हथियारबंद अपराधियों ने व्यवसाई के पुत्र प्रमोद कुमार के पैर में गोली मार दी और आलमारी में रखे लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगद लेकर फरार हो गये. इस घटना के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : प्रशांत किशोर ने सीएम को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा - 2019 में ही BJP को छोड़ने की थी प्लानिंग

पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद 

पीड़ित जगदीश प्रसाद ने बताया कि उनके दुकान के सीसीटीवी में अपराधियों की वारदात कैद हो गई है. हालांकि अपराधियों ने अपने चेहरे पर किसी भी तरह का नकाब नहीं पहन रखा था. जिससे उन्हें पहचानना आसान है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि एसआईटी की गठन कर ली गई है. अपराधियों को भी लगभग चिन्हित कर लिया गया है छापेमारी जारी है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.