logo-image

NIA Action: देशभर में 25 जगहों पर NIA की रेड, कटिहार में PFI नेता के घर पर भी चल रही छापेमारी

देशभर में 25 जगहों पर NIA की रेड पड़ी है. ये छापेमारी बिहार, केरल और कर्नाटक में पीएफआई के कार्यकर्ताओं के यहां की जा रही है. PFI से जुड़े मामले में कर्नाटक के 16 जगहों पर NIA की टीम छापेमारी कर रही है.

Updated on: 31 May 2023, 11:34 AM

highlights

  • देशभर में 25 जगहों पर NIA की पड़ी रेड 
  • कर्नाटक में 16 जगहों पर चल रही छापेमारी 
  • कटिहार में भी NIA ने दी है दस्तक 

Katihar:

देशभर में 25 जगहों पर NIA की रेड पड़ी है. ये छापेमारी बिहार, केरल और कर्नाटक में पीएफआई के कार्यकर्ताओं के यहां की जा रही है. PFI से जुड़े मामले में कर्नाटक के 16 जगहों पर NIA की टीम छापेमारी कर रही है. वहीं, बिहार के कटिहार में भी NIA ने दस्तक दी है. बताया जा रहा है कि हसनगंज थाना इलाके के यूसुफ टोला में मो. नदवी के घर की भी छापेमारी हुई है. जो की PFI नेता के रिश्तेदार भी है और टेरर फंडिंग मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. 

कर्नाटक में 16 जगहों पर चल रही छापेमारी 

आपको बता दें कि इससे पहले भी बिहार के कई जिलों में एनआईए की टीम छापेमारी कर चुकी हैं. कटिहार में टीम ने लगभग 3 घंटे तक छापेमारी की है. नासिर हुसैन के घर में कई दस्तावेजों को खंगाला गया है. स्थानीय लोगों  क कहना है कि मोहम्मद जावेद को NIA की टीम पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. कर्नाटक में PFI से जुड़ें मामले में 16 जगहों पर छापेमारी अभी भी जारी है. जिसमें दक्षिण कन्नड़ के भी छ जिले भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : Viral Video: गया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, युवती से छेड़खानी करने वाले आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार