News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कुत्ते का यह 'तमाशा' बना दो पड़ोसियों के बीच झगड़े की वजह, विवाद इतना बढ़ा कि चल गई गोलियां

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक युवक को अपने घर के दरवाजे से कुत्ते को हटाना महंगा पड़ गया. आरोप है कि इसी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Jan 2021, 10:21:03 AM
Dog

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक युवक को अपने घर के दरवाजे से कुत्ते को हटाना महंगा पड़ गया. उसे यह मालूम नहीं था कि यह छोटी सी बात उसकी जान पर भारी पड़ जाएगी. हुआ यूं कि इस शख्स ने अपने घर के बाहर बैठे कुत्ते को भगा दिया था, जो पड़ोसी के घर में घुस गया था. इससे नाराज होकर पड़ोसी ने इस शख्स की गोली मार दी. गोली लगने से बुरी तरह घायल हुए शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: चुनाव में भीतरघात करने वालों से निपटेगा जदयू, अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने दिए संकेत

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के मधुछपरा गांव में शुक्रवार को केशव कुमार (20) अपने घर के बाहर बैठे कुत्ते को भगाया, तो वह पड़ोसी मिथिलेश मिश्रा के घर में जा घुसा. मिश्रा ने जब अपने घर से कुत्ता को भगाया तो बाहर ही केशव डंडा लेकर खड़ा था, जिससे कुत्ता फिर मिथिलेश के घर में चला गया. इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद प्रारंभ हो गया. आरोप है कि इसी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी.

आरोप है कि जब केशव अपने घर से कहीं जा रहा था, तब मिथिलेश मिश्र और उनके पुत्र ऋषभ मिश्र ने केशव को गोली मार दी और उसके सिर पर पिस्तौल की बट से मारकर जख्मी कर दिया. केशव के पैर में चार गोलियां लगी हैं. आनन फानन में घायल अवस्था में केशव को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एसकेएमसीएच भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को नई धार देने में जुटे भक्त चरण दास, 13 दिन तक करेंगे 14 जिलों का दौरा

मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से आरोपी फरार है, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच भूमि को लेकर विवाद भी चल रहा है.

First Published : 24 Jan 2021, 10:20:23 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो