News Nation Logo

बिहार : जमीन के लिए लड़की को पड़ोसी ने पीटा, फिर कैरोसिन तेल छिड़क लगा दी आग

बिहार के बेगूसराय जिले में एक 12 साल की बच्ची को जमीन विवाद को लेकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा पंचायत के वार्ड 14 की है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Mar 2021, 11:42:58 AM
Begusarai

जमीन के लिए लड़की को पड़ोसी ने पीटा, फिर कैरोसिन तेल छिड़क लगा दी आग (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • जमीन के लिए लड़की को पड़ोसी ने पीटा
  • फिर कैरोसिन तेल छिड़क लगा दी आग
  • लड़की की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय जिले में एक 12 साल की बच्ची को जमीन विवाद को लेकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा पंचायत के वार्ड 14 की है. बताया जाता है कि स्वर्गीय राम लगन यादव की 12 वर्षीय पुत्री को उसके पड़ोसी सिकंदर यादव ने पेड़ उखाड़ने का आरोप लगाकर पहले पिटाई की और फिर उसे कैरोसिन तेल छिड़ककर आग (Fire) लगा दिया. घायल बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस का खौफ, बिहार में सभी डॉक्टर्स की छुट्टियां कैंसिल

बताया जाता है कि पूनम छठी क्लास की छात्रा है और उसकी विधवा मां मजदूरी कर अपना जीवन यापन करती है. लड़की के पिता की काफी पहले ही मौत हो गई थी. इस बीच लड़की के परिवार का पड़ोसी के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी रंजिश के चलते पड़ोसी ने पूनम के साथ मारपीट की और फिर उसे आग के हवाले कर दिया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

घायल पार्वती की मां अनिता देवी की मानें तो घर के पीछे की उसकी जमीन पर इस व्यक्ति ने कब्जा कर लिया था और जबरन उस जमीन में रास्ता बना लिया. बच्ची की मां ने बताया कि जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. आज बच्ची जब स्कूल से आयी तो पड़ोसी ने उस पर पेड़ उखाड़ने का आरोप लगाकर पिटाई की और फिर आग लगाकर जला दिया.

यह भी पढ़ें : नीतीश राज में अपराधी बेखौफ, छुट्टी पर घर आए एसआई की पीट-पीटकर हत्या

घटना की सूचना बरौनी थाना पुलिस को दी गई है लेकिन अभी तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है. उधर, आग लगने के बाद पार्वती बुरी तरह से चिल्लाने और तड़पने लगी, जिसे देख अन्य लोगों ने आग को बुझाया. लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला. आनन-फानन में स्थानीय लोग पार्वती को अस्पताल लेकर पहुंचे. लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Mar 2021, 11:42:58 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो