News Nation Logo

बिहार : नीतीश राज में अपराधी बेखौफ, छुट्टी पर घर आए एसआई की पीट-पीटकर हत्या

अज्ञात अपराधियों ने एक सहायक निरीक्षक (एसआई) की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. एसआई का शव बुधवार की शाम डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Mar 2021, 02:02:28 PM
Crime

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • नीतीश कुमार के राज में अपराधी बेखौफ
  • सारण में एसआई की पीट-पीटकर हत्या
  • एसआई छुट्टी पर आए थे अपने गांव

सारण:

बिहार (Bihar) में अपराधी बेखौफ हैं. खुलेआम राज्य में बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के सारण जिले से सामने आया है, जहां अज्ञात अपराधियों (Criminals) ने एक सहायक निरीक्षक (एसआई) की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. एसआई का शव बुधवार की शाम डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया. यह घटना सारण जिले (Saran District) के अवतार नगर थाना क्षेत्र की है. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : बिहार विधानसभा में मंत्री के बयान से नाराज हुए अध्यक्ष, मंत्री ने मांगी माफी 

बताया जा रहा है कि मृतक एसआई राणा रविरंजन प्रताप सिंह समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाने में एसआई के पद पर कार्यरत थे और छुट्टी पर अपने गांव नारांव आए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि एसआई सिंह मंगलवार की शाम धनौरा बाजार सब्जी खरीदने गए थे और उसके बाद वे घर वापस नहीं लौटे. मंगलवार की रात परिजनों ने उनकी काफी खोज की लेकिन वे नहीं मिले.

यह भी पढ़ें : सीएम नीतीश कुमार, उपेंद्र कुशवाहा की जोड़ी तेजस्वी यादव के लिए चुनौती! 

इसके बाद उनके पुत्र अमन प्रताप ने अपहरण की एक प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई. इसी दौरान पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी जब बुधवार की शाम उनका शव डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया. अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से लोहे का रॉड और हंसिया बरामद किया गया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. ऐसे में संभावना है कि इनकी हत्या पीट-पीटकर की गई है.

यह भी पढ़ें : बिहार विधानसभा में सत्ता, विपक्ष के बीच 'खानदान' तक पहुंची बहस, मंत्री ने दी चुनौती 

सहायक पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 02:02:28 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.