logo-image

संपत्ति के लिए पहले नंदोई ने की हत्या, फिर विधवा के साथ की जबरदस्ती

खुद के ही ननद के पति ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर स्व अभिषेक सिंह की पत्नी सवनम कुमारी के साथ मारपीट कर बलपूर्वक धान कटवा कर अपने साथ ले गया.

Updated on: 01 Dec 2022, 05:45 PM

highlights

. पहले ली महिला के पति की जान

. फिर संपत्ति के लिए कर दी गंदी हरकत

Bihar Sharif:

नूरसराय थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में विधवा महिला द्वारा पति के 5 बिगहा जमीन में धान लगवाया था, जिसने खुद के ही ननद के पति ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर स्व अभिषेक सिंह की पत्नी सवनम कुमारी के साथ मारपीट कर बलपूर्वक धान कटवा कर अपने साथ ले गया. इस मामले को लेकर पीड़िता वेन थाना गई, जहां महिला का मामला दर्ज नहीं किया. जिससे आहत होकर महिला ने अपने मायके धरमपुर गांव में जहर खा ली. जहर खाने के बाद परिवार के सदस्य द्वारा इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां इलाज जारी है. पीड़िता सवनम ने बताया कि 14 मार्च 2016 को अभिषेक सिंह से शादी हुई थी, जो कि मेरा ससुराल बेन थाना क्षेत्र के बकतावन बीघा गांव में हुआ था.

यह भी पढ़ें-वरमाला होते ही दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, दूल्हे और बारातियों को बनाया बंधक

5 अगस्त 2017 को बिहारशरीफ में उनकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी आज तक नहीं हुई है. पति की हत्या के बाद नंदोई मुकेश कुमार सवनम के साथ जोर-जबरदस्ती करने का भी प्रयास किया लेकिन जब उसने इसका विरोध किया तो मारपीट भी किया गया. इसके बाद संपत्ति हड़पने के लिए अपनी सास को भी अगवा कर उसके साथ मारपीट की. इस मामले में भी वेन थाना पुलिस ने आवेदन लेने से इंकार कर दिया, जिसके बाद कोर्ट में परिवाद दायर कराया था. कई बार पुलिस पदाधिकारी के यहां चक्कर लगाए, जिससे कोई फायदा नहीं हुआ. मजबूरी में आकर महिला को ससुराल छोड़कर मायके में रहना पड़ रहा है और अब खेत में लगे फसल को भी काट लिया. इससे आहत होकर मजबूरी में आत्महत्या करने के लिए महिला ने जहर खा लिया. हालांकि इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.