logo-image

पटना में BJP पर गरजे Nana Patole, बोले-Congress के लिए देश जरूरी

राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त होने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. इसी के तहत राजधानी पटना के सदाकत आश्रम में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 29 Mar 2023, 04:01 PM

highlights

  • महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले की प्रेस कांफ्रेंस
  • बीजेपी पर साधा निशाना
  • सावरकर हमारे लिए मुद्दा नहीं : नाना पटोले

Patna:

राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त होने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. इसी के तहत राजधानी पटना के सदाकत आश्रम में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला. नाना पटोले ने कहा कि अडानी से मोदी का संबंध क्या है? मोदी देश को बचाएं, देश में आज भ्रष्टाचार अशिक्षा गरीबी और महंगाई से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं, लेकिन सरकार सिर्फ अदानी अंबानी का जेब भरने में लगी हुई है. वहीं, विपक्षी एकता के सवाल पर नाना पटोले ने कहा है कि कांग्रेस के लिए पहले देश जरूरी है उसके लिए सरकारी कुर्सी जरूरी नहीं है. 

'सावरकर हमारे लिए मुद्दा नहीं' 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर भी ही पटोले ने जवाब देते हुए कहा है कि जब देश में चायवाला का बेटा प्रधानमंत्री बन सकता है तो किसी को भी प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर कोई सवाल नहीं है. नाना पटोले ने कहा कि सावरकर उनके लिए मुद्दा नहीं, बल्कि देश की बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अशिक्षा कांग्रेस पार्टी के लिए मुद्दा है. अडानी के खिलाफ कोई सवाल ना पूछा जाए. इसीलिए राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म की गई है और भारत जोड़ो यात्रा ने बीजेपी के पैरों की जमीन खिसका दी है. 

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi मामले पर CM Nitish Kumar ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

'PM ने महिला सांसद को शुरपंखा'  

पटोले ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राहुल गांधी पर कहा जा रहा है कि वह शब्दों की गरिमा भूलते हैं, लेकिन क्या प्रधानमंत्री मोदी शब्दों की गरिमा का ख्याल रखते हैं. उन्होंने कांग्रेस महिला सांसद को शुरपंखा कहा था. देश में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत तब पड़ने पर अब पेट्रोलियम मंत्री कहते हैं कि यह हमारे हाथ में नहीं है. आज पेट्रोलियम कंपनियां भी अदानी अंबानी के कब्जे में है और डिफरेंस भी अब अडाणी के हाथ में है जिसकी कंपनी में चीन के लोग हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को गुमराह कर रहे हैं, जिस परिवार ने देश के लिए अपनी जान दी आज उस परिवार को देशद्रोही कहा जाता है.