logo-image

Rahul Gandhi मामले पर CM Nitish Kumar ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

JDU के द्वारा पटना के बापू सभागार में सम्राट अशोक की जयंती समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समेत JDU के तमाम बड़े नेता शामिल हुए.

Updated on: 29 Mar 2023, 11:36 AM

highlights

विपक्षी एकता पर मेरा ध्यान- नीतीश
'विपक्षी एकता पर पार्टियों के इंतजार में हैं'
पीएम को विपक्ष पर जो बोलना हैं बोले- नीतीश
सभी अपने काम की तारिफ में लगे हैं- नीतीश

Patna:

JDU के द्वारा पटना के बापू सभागार में सम्राट अशोक की जयंती समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समेत JDU के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सम्राट अशोक की जयंती राजकीय सम्मान के साथ मनाया गया है. उन्हीं के नाम पर सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर बनाया गया है. नीतीश कुमार ने एक बार फिर साफ किया कि उनका फोकस विपक्ष को एकजुट करने पर है. 

राहुल गांधी मामले पर तोड़ी चुप्पी 

वहीं, नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी. नीतीश कुमार ने कहा कि कोर्ट के मामले पर वह कभी भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, लेकिन उनका मानना है कि जांच सही ढंग से होनी चाहिए. हमारी पार्टी के लोग तो इस मामले पर अपना जवाब और पार्ची की बात रख ही रहे हैं. उससे अधिक इस मामले पर और क्या कहना. कोर्ट का फैसला होता है तो सबको अधिकार है. कोर्ट में जाकर उसे चुनौती देने का. हम इस विषय पर कोई भी बयान नहीं दे सकते हैं. कभी भी मैंने न्यायिक मामलों पर 17 साल सरकार चलाने के दौरान कभी भी न्यायिक मामलों पर बयान नहीं दिया है. 

विपक्षी एकता पर मेरा ध्यान : नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने बयान दिया कि विपक्षी एकता पर मेरा ध्यान है. उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है 2024 के चुनाव से गाड़ी विपक्षी एकता हो और इसी को लेकर वह पहल कर रहे हैं. पीएम को विपक्ष पर जो बोलना हैं बोले. सभी अपने काम की तारिफ में लगे हैं. हम विकास और जनहित को लेकर काम करते हैं. कांग्रेस की राय का इंतजार कर रहे हैं. 

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि उस आदमी को पार्टी बनाकर पार्टी की सदस्यता दिलवाई, लेकिन फिर पार्टी छोड़कर भाग गया. 

यह भी पढ़ें : Land for Job Scam: लैंड फॉर जॉब मामले में टली सुनवाई, जानिए अगली तारीख