logo-image

Nalanda News: दहेज के दानवों ने ली महिला की जान, झाड़ियों में मिला शव

नालंदा जिले में दहेज के दानव ने एक महिला की जान ले ली है. मामला जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के शेरपुर डीह का बताया जा रहा है.

Updated on: 22 Nov 2022, 11:26 AM

highlights

.नालंदा में मिला महिला का शव

.खाने में जहर देने की आशंका

.महिला की सास को पुलिस ने पकड़ा

Nalanda:

नालंदा जिले में दहेज के दानव ने एक महिला की जान ले ली है. मामला जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के शेरपुर डीह का बताया जा रहा है. 2017 में देवा यादव की शादी आरती देवी के साथ हुई थी. इनके 2 बच्चे भी हैं, जिसमें एक 4 वर्ष का लड़का और 1 वर्ष की एक लड़की है. देवा यादव शादी के बाद से ही बाहर में रहकर कमाई करता है और समय-समय पर घर आता रहता है. देवा के घरवाले आरती को दहेज के नाम पर आए दिन परेशान किया करते थे. इस बात की जानकारी देवा को भी थी. 

आरती को कुछ दिनों से भैंस खरीदने के लिए अपने मायके से रुपये की मांग करने को कहा जा रहा था और नहीं मांगने पर उसे परेशान किया जा रहा था. कल रात में आरती ने अपने मायके फोन किया था और अपने बेटे से बात करने की बात कही और फिर अपने बेटे से कहने लगी कि बेटा शायद मैं अब नहीं बच पाऊंगी, कारण उसे अपने तबीयत में कुछ अलग सा एहसास हो रहा था. उसे इस बात का भी शक था कि शायद उसे खाने के साथ कोई जहर खिला दिया है, जब आरती के मायके वाले फोन पर इस तरह की बात करते सुनी तो उन्हें शक हुआ और आधे घंटे के बाद फिर से बात करना चाहा. लेकिन आरती के ससुराल वाले आरती से बात नहीं करवा पा रहे थे. 

तभी आरती के पिता सहित गांव के कुछ लोगों ने आरती के ससुराल जाने का निर्णय किया और वहां पहुंच गये. वहां जाने के बाद घर में कोई भी आदमी नजर नहीं आया. बाद में उनके पिता राकेश यादव अपनी बेटी की तलाश करने लगे तो उन्हें घर के बाहर झाड़ी में अपनी बेटी की लाश रजाई में लिपटी मिली. इस मंजर को देखने के बाद उन्होंने थरथरी थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. थरथरी थाना पुलिस मौके पर पहुंते और शव को अपने कब्जे में लिआ. तब तक घर के कई सदस्य भागने में सफल हो गए थे. पुलिस ने आरती की सास को पड़ोस के घर से पकड़ा है. जिसे थाने लेकर जाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : शिव कुमार 

यह भी पढ़ें: चुपके चुपके हाजीपुर न्यायालय पहुंची अक्षरा, कोर्ट ने दी बड़ी राहत