logo-image

जमुई में मिस्टीरियस महिला की हत्या का पर्दाफाश, पति ही निकला हत्यारा

जमुई में मिस्टीरियस महिला की हत्या का पर्दाफाश हो गया है. महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका ही पति निकला. पुलिस ने आरोपी पति ईश्वर साह को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपने गुनाह को कुबूल भी किया है.

Updated on: 06 Dec 2022, 12:42 PM

highlights

. पुलिस के शिकंजे में आरोपी पति
. पति ही निकला पत्नी का हत्यारा
. अवैध संबंध को लकेर की थी हत्या
. पति-पत्नी और वो...

Jamui:

जमुई में मिस्टीरियस महिला की हत्या का पर्दाफाश हो गया है. महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका ही पति निकला. पुलिस ने आरोपी पति ईश्वर साह को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपने गुनाह को कुबूल भी किया है. सूत्रों की माने तो आरोपी ईश्वर साव ने गांव के ही एक शख्स के साथ अवैध संबंध बनाते हुए अपनी पत्नी को देख लिया था. जिस वजह से वो अपना आपा खो बैठा था और गुस्से में धारदार हथियार से वार कर पत्नी की हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि महिला का कई सालों से अवैध संबंध था. जिसको लेकर हमेशा पति के बीच झगड़ा होता था.

महिला के अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी में हमेशा झगड़ा होता रहता था. पति लम्बे समय से अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ना चाहता था, जिसमें वो कामयाब नहीं हो पा रहा था. लगातार वो इसी तलाश में रहता था कि कब वह अपनी पत्नी को अवैध संबंध बनाते या किसी अन्य युवक के साथ पकड़ें. तभी उसने एक दिन अपनी पत्नी को एक गैर मर्द के साथ पकड़ लिया, जिसके बाद उसने अपना आंपा खो दिया और गुस्से में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी. 

यह भी पढ़े : लखीसराय में मुखिया से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, जान से मारने की धमकी 

आरोपित पति के बयान पर पुलिस भी हरकत में आ गई है और उसके निशानदेही पर छापेमारी शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस इस संबंध में कुछ बताने से बच रही है. आपको बता दें कि, सोमवार की दोपहर टाउन थाना क्षेत्र के आमीन गांव में ईश्वर साह ने अपनी पत्नी मुन्नी देवी गीत तेजधार हथियार से काटकर हत्या कर दी थी. 

रिपोर्ट - गौतम कुमार