News Nation Logo

पकड़ा गया मुजफ्फरपुर किडनी कांड का आरोपी, भूटान भागने की कर रहा था प्लानिंग

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 17 Nov 2022, 05:54:19 PM
Muzaffarpur kidni case

मुख्य आरोपी नर्सिंग होम संचालक पवन कुमार (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Muzaffarpur:  

मुजफ्फरपुर जिले में सकरा थाना के बरियारपुर में ऑपरेशन के दौरान किडनी निकालने के मुख्य आरोपी नर्सिंग होम संचालक पवन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना के बाद वह दिल्ली भागकर चला गया था. दिल्ली में कुछ दिन रहने के बाद पवन कुमार का भूटान भागने प्लान था. इसके लिए वो अपने घर आया था. जिसकी पुलिस को भनक लग गई और पुलिस ने उसे घर से दबोचा है. इसके बाद डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि उसे पूछताछ के बाद विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी ने बताया कि घटना के 1 सप्ताह बाद तक वह इधर-उधर छुपकर रहता था.

एक दोस्त के घर में छिप कर दिल्ली रहता और भूटान भागने के फिराक में था. वह लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. भूटान भागने की वजह पूछने पर पवन कुमार ने बताया कि वह पहले भूटान में रहता था और वहां फल का व्यवसाय कर चुका था. पवन कुमार ने पूछताछ में जितेंद्र भी ऑपरेशन में शामिल था. इसके अलावा सुनीता के ऑपरेशन के दौरान डॉ आर के सिंह उसका असिस्टेंट एक स्टाफ भी शामिल था.

आपको बता दें कि पवन कुमार ने करीब ढाई महीने पहले एक महिला के यूटरस के इलाज के नाम पर उसकी किडनी निकाल ली थी. जिसके बाद धीरे-धीरे महिला बीमार होती गई और पटना में इलाज करवाया तो मामले की जानकारी लगी. पीड़ित महिला सुनीता देवी ने कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की थी. जिसके बाद से ही पवन कुमार लगातार फरार चल रहा था.

रिपोर्ट : नविन कुमार ओझा

यह भी पढ़ें : उद्योग मंत्री पर इनकम टैक्स का शिकंजा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर चल रही छापेमारी

First Published : 17 Nov 2022, 05:54:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.