logo-image

लगातार दो मैचों में फ्लॉप साबित हुए ईशान किशन, आक्रामक बैटिंग का फैंस को इंतजार

IPL 2023: पांच बार के IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बिल्कुल उसी तरह का हो रहा है. जैसा प्रदर्शन IPL सीजन 15 में देखा गया था.

Updated on: 26 Apr 2023, 03:08 PM

highlights

  • लगातार दो मैचों में फ्लॉप हुए ईशान किशन
  • गुजरात के खिलाफ बल्ला रहा शांत
  • कोलकाता के खिलाफ खेला था आतिशी पारी

Patna:

IPL 2023: पांच बार के IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बिल्कुल उसी तरह का हो रहा है. जैसा प्रदर्शन IPL सीजन 15 में देखा गया था. लगातार दो मैच हारने के बाद हिटमैन की टीम जीत की राह पर लौट चुकी है. एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की टीम हार की डगर पकड़ चुकी है. सबसे बड़ी बात यह है कि इन दोनों मैच में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का फ्लॉप शो जारी रहा. ईशान उस तरह से बैंटिग नहीं कर पा रहे हैं, जैसा उन्होंने कोलकाता के खिलाफ किया था. आइए जानते हैं पिछले दो मुकाबलों में किशन का प्रदर्शन कैसा रहा है.

यह भी पढ़ें- इतिहास से हटे मुगल काल के कुछ चैप्टर, विपक्ष ने बताया- छेड़छाड़

पंजाब के खिलाफ सस्ते में निपटे

पंजाब के खिलाफ 214 रनों के टारगेट को पाने के लिए जब मुंबई की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो ईशान से टीम की काफी उम्मीदें थी. बड़ा स्कोर, बड़ा मैच, मुंबई ये मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्षक्रम पर पहुंचना चाहता था, लेकिन परिणाम सबके सामने है. जब ये विकेटकीपर बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौट गए. वह भी उस समय जब मुंबई के पारी में दूसरा ओवर ही डाला जा रहा था. किशन केवल चार गेंदों पर एक रन ही बना पाए.

गुजरात के खिलाफ बल्ला रहा शांत

ऐसा पहली बार हुआ जब मुंबई इंडियस अपने विपक्षी टीम को लगातार दो मैचों में दो सौ के पार जाने दिया हो. पंजाब के बाद गुजरात ने भी मुंबई के खिलाफ 200 से ऊपर का स्कोर खड़ा किया. जब दूसरी पारी में मुबंई की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो किशन ने इस बार पिछले मैच वाला ही नजारा पेश किया. उन्होंने 21 गेंदों में 1 चौके की मदद से केवल 13 रन बना बनाए.

फैंस हुए निराश

ईशान जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे उनके फैंस में काफी निराशा देखी जा रही है. उनके फैंस उनसे लगातार बेहतरीन बैंटिग की उम्मीद रखते हैं, लेकिन जिस तरह पिछले दो मैच में उनका प्रदर्शन रहा है वाकई में उनके प्रशंसकों को निराश करने वाला है.

स्क्रिप्ट- पिन्टू कुमार झा