logo-image

Madhepura News: तीन साल की बेटी के सामने मां का गला काटा, बच्चे बोले-पापा, दादा, दादी ने मार डाला

मृतका की मां ने उसके ससुरास पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. गांव के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था. जिस वक्त महिला की हत्या की गई उस वक्त उसकी तीन साल की बेटी भी मौके पर मौजूद थी.

Updated on: 07 Jun 2023, 01:48 PM

highlights

  • मधेपुरा में दो बच्चों की मां की हत्या का मामला 
  • 7 साल पहले हुई थी शादी
  • महिला ने पिटाई होने की करती थी शिकायत 
  • बेटी के सामने मां का गला काटा दिया

Madhepura :

मधेपुरा में दो बच्चों की मां की हत्या का मामला सामने आया है. परिवार के लोगों पर ही महिला की हत्या का आरोप लग रहा है. मामला मधेपुरा के सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी अंतर्गत तुरकाही गांव का है. मृतका की पहचान हीरा देवी के रूप में हुई है. मृतका की मां ने उसके ससुरास पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. गांव के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता था. यह भी जानकारी मिली है कि जिस वक्त महिला की हत्या की गई उस वक्त उसकी तीन साल की बेटी भी मौके पर मौजूद थी. मृतका के सात साल के बेटे ने पड़ोसियों को बताया कि वो सो रहा था, मां की हत्या देख उसकी बहन ने उसे उठाया. तब परिवार के लोग वहां से भागने में लगे हुए थे. बच्चे ने कहा कि पापा, दादा और दादी ने मम्मी की हत्या की है.

7 साल पहले हुई थी शादी

पड़ोसियों से बेटी की मौत की जानकारी मिलने के बाद मायके के लोग भी मौके पर पहुंचे. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतका की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बेटी की शादी 7 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से उनकी बेटी ने पिटाई होने की शिकायत करती थी और मायके में आकर ही रह रही थी. कुछ समय पहले ही वो अपने ससुराल लौटी थी. जहां उसके पति रोशन कुमार द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती थी. उनका आरोप है कि रोशन कुमार ने उनकी बेटी की हत्या की है और परिवार के साथ मौके से फरार हो गया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Update: बिहार में गर्मी ने बिहार में तोड़े सारे रिकॉर्ड, 9 जिलों के लिए अलर्ट जारी

आरोपी पति नशे का था आदि 

वहीं, आस-पास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति नशे का आदि था और लगभग हर रोज ही नशा करता था. वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. इनकी लड़ाई का मामला कई बार गांव की पंचायत में भी गया था, लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ. सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई है. परिजनों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.