logo-image

Crime: मां के प्रेमी ने बेटी के साथ पहले किया रेप, फिर हत्या कर शव को दफनाया

बगहा के पोखर भिंडा गांव में छठी क्लास की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रेप के बाद मासूम की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 21 Dec 2022, 03:36 PM

highlights

  • मां के प्रेमी ने ले ली बेटी की जान
  • पहले किया रेप फिर शव को दफनाया
  • चार दिन में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Bagaha:

बगहा के पोखर भिंडा गांव में छठी क्लास की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रेप के बाद मासूम की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी ने पूरे हत्याकांड में रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा किया है. छठी क्लास में पढ़ने वाली मृतका गांव के ही जितेंद्र यादव के गोपनीय राज को जानती थी और वह उसका खुलासा करने की धमकी दे रही थी. जिसके डर से जितेंद्र यादव शैतान बन बैठा और मृतिका का पहले अपहरण किया, फिर नदी के पार ले जाकर गन्ने के खेत में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद भी हत्यारे जितेंद्र का जी नहीं भरा, तो उसे गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें- खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, कई लोग गंभीर रूप से झुलसे

साक्ष्य को छिपाने के लिए नदी के किनारे ही गड्ढा खोदकर पीड़िता के शव को दफनाकर पूरे राज को दफन करने की कोशिश की. नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले का पुलिस ने चौथे दिन ही खुलासा कर दिया. मामले के आरोपी जितेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के खुलासे में बताया है कि नाबालिग के साथ गैंग रेप नहीं हुआ था, जबकि जितेंद्र ने अकेले ही उसके साथ रेप कर साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को हरहा नदी के किनारे गड्ढे खून कर छिपा दिया था. जिसको खुद जितेन्द्र यादव ने स्वीकार भी किया है. 

एसडीपीओ ने बताया कि जितेंद्र का पीड़िता के मां के साथ विगत 10 वर्षों से अफेयर था. इस दौरान वह अक्सर पीड़िता के घर आता-जाता था. ऐसे में 15 दिसंबर को जब पीड़ित की मां घर पर नहीं थी, तब जितेंद्र उसके घर गया और नाबालिग को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया. जहां जितेंद्र ने युवती के साथ रेप किया और इस बात को माता-पिता से नहीं बताने की बात कही. जब बच्ची इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुई तो साक्ष्य को छिपाने के लिए जितेंद्र ने लड़की की हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने कुदाल को भी जब्त किया है और जितेंद्र को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया.