logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime: बेटी के लव मैरिज से नाराज थी सास, दामाद का किया बुरा हाल

पटेढ़ी बेलसर ओपी के करनेजी गांव की है, जहां बेटी की लव मैरिज से नाराज सांस ने अपने ही दामाद को आग के हवाले कर दिया. इस वारदात से दामाद पूरे तरीके से झुलस गया.

Updated on: 11 Jul 2023, 06:03 PM

highlights

  • बेटी के लव मैरेज शादी से नाराज थी सास
  • दामाद को सास ने किया आग के हवाले
  • बेटी गोरा और दामाद कला नहीं थे पसंद

Hajipur:

पटेढ़ी बेलसर ओपी के करनेजी गांव की है, जहां बेटी की लव मैरिज से नाराज सांस ने अपने ही दामाद को आग के हवाले कर दिया. इस वारदात से दामाद पूरे तरीके से झुलस गया. हालांकि आग लगाने के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई थी. दामाद के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए, जिसके बाद घटना की जानकारी उसके परिजनों को स्थानीय लोगों द्वारा दी गई. घायल युवक के परिजन ससुराल पहुंचे और बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया. बता दें कि युवक की स्थिति को नाजुक देखते ही PMCH पटना रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- शिव की भक्ति में लीन किशोरी को सांप ने डंसा, पेड़ के पास कर रही थी पूजा

बेटी के लव मैरिज शादी से नाराज थी सास

पीड़ित विकास ने बताया कि पत्नी ने अपने पति के घर जाने के लिए पति को फ़ोन कर अपने मायके में बुलाई थी. विकास ससुराल पहुंचने के बाद सास ससुर से कहा सुनी हुई, जिसके बाद सास ने दामाद पर किरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दी. घायल की बात करें तो वह मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी बताया जा रहा है. उसके पिता मिस्त्री राम के 23 वर्षीय बेटा विकाश कुमार अपने ससुराल आया था. वह मुजफ्फरपुर में ही रहकर मेहनत मजदूरी करता है. युवक ने 11 मई, 2022 को 18 वर्षीय नेहा कुमारी से लव मैरिज की थी.

दामाद को पेट्रोल डाल कर लगाया आग 

जिसके बाद पति-पत्नी दोनों का जीवन खुशमय था. बेटी गोरा और दामाद काला होने पर सांस दामाद से खपा थी. नेहा 7 माह की गर्भवती थी. इसी का हवाला देकर उसके मायके वालों ने बुला लिया था और बेटी को अपने ससुराल नही जाने दे रही थी. उसके बाद पत्नि ने अपने पति के घर जाने के लिए पति को फ़ोन कर अपने मायके में बुलाई थी. विकास ससुराल पहुंचने के बाद सास ससुर से कहा सुनी हुई, जिसके बाद सास ने दामाद पर किरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दी. 

इस संबंध में पटेढ़ी बेलसर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें प्राप्त नहीं हुई है और ना ही किसी के द्वारा थाने में आवेदन दी गई है. उन्होंने कहा कि कि घटना रात में हुई होगी, जिसके कारण लोग आनन-फानन में इलाज में चले गए होंगे. आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घटना के बारे में पता किया जा रहे हैं.