logo-image

Firing In Patna: पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक साथ चार लोगों को मारी गोली

राजधानी पटना में अपराधियों का जमकर उत्पात देखने को मिला है. बदमाशों ने महिला समेत 4 लोगों को गोली मारी है.

Updated on: 09 Feb 2023, 10:27 AM

highlights

  • राजधानी पटना में अपराधियों का उत्पात
  • बदमाशों ने महिला समेत 4 लोगों को मारी गोली
  • चेन स्नैचिंग के दौरान वारदात को दिया अंजाम
  • CCTV फुटेज खंगाल रही है पटना पुलिस
  • रात तकरीबन एक बजे की वारदात
  • सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

Patna:

राजधानी पटना में अपराधियों का जमकर उत्पात देखने को मिला है. बदमाशों ने महिला समेत 4 लोगों को गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि चेन स्नैचिंग के दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अपराधियों की पहचान के लिए पटना पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. वारदात देर रात करीब तकरीबन एक बजे की बताई जा रही है. घटना शास्त्रीनगर थाना इलाके के ऊर्जा स्टेडियम के पास की बताई जा रही है. स्कूटी और बाइक पर सवार 4 लोग वहां से जा रहे थे, तभी तीन अपराधियों ने घेरकर गोली चला दी. जिसमें चोरों लोगों को गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

मिल रही जानकारी के अनुसार हॉस्टल की संचालिका और तीन अन्य लोग ऊर्जा स्टेडियम के पार से जा रहे थे. वहां पर तीन अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे. जैयै ही ये लोग वहां से निकल रहे थे अपराधियों ने इन्हें रोक लिया और संचालिका से गले में पहनी हुई चेन मांगी. संचालिका डर गई और चेन उतार कर दे ही रही थी कि उसके साथ मौजूद तीन लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उन्होंने मदद की गुहार लगाई. इतने में ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी और चार लोगों को गोली लगी. जिसके बाद चारों की हालत गंभीर बनी हुई है. यह भी जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने एक अपराधी की पहचान कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है.

बीजेपी ने सीएम पर साधा निशाना

मामले पर बीजेपी ने फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि सीएम बिहार के अपराध में लगाम लगाइए. शास्त्री नगर में 4 लोगों को गोली मार दी गई. छपरा में ज्वलंत उदाहरण है. बांका में भी मुखिया के बेटे ने एक की हत्या कर दी. रोज महिला उत्पीड़न, रोज हत्या, रोज बलात्कार, रोज लूट से बिहार को बचा लीजिए. 

यह भी पढ़ें : Chapra Mob Lynching: एक और शख्स की मौत, 10 फरवरी तक इंटरनेट सुविधाओं पर पाबंदी