logo-image

Crime: मिठाई खिलाने के नाम पर महिला कर्मी के साथ हुई छेड़खानी

'मुझे बेटा हुआ है, चलिए मैम आप को मिठाई खिलाते हैं'. मिठाई खिलाने के नाम पर सदर अस्पताल के महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया.

Updated on: 12 Nov 2022, 06:35 PM

highlights

. सदर अस्पताल में महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार

. आरोपी से पुलिस कर रही है पूछताछ

Hajipur:

'मुझे बेटा हुआ है, चलिए मैम आप को मिठाई खिलाते हैं'. मिठाई खिलाने के नाम पर सदर अस्पताल के महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया. भारी हंगामे के बीच अस्पताल प्रशासन ने पुलिस बुलाकर गिरफ्तारी करवाई. यह खबर हाजीपुर से है, जहां सदर अस्पताल में तैनात एक महिला सुरक्षा गार्ड से छेड़खानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है और पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दरअसल, बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया जब सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात एक महिला ने एक युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगा दिया. फिर क्या था लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. 

जिसकी सूचना मिलते ही सिविल सर्जन भी मौके पर पहुंच गए और नगर थाना की पुलिस को बुला लिया. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि युवक उसके पास आया और कहा कि बेटा हुआ है मैडम, मिठाई खाने चलिए. इसी बीच आरोपी युवक ने महिला का हाथ पकड़ लिया और मिठाई खाने के लिए चलने की जिद करने लगा. जिसका विरोध करते हुये उसने शोर मचा दिया. हालांकि नगर के चौहट्टा मोहल्ले का रहनेवाला आरोपी युवक प्रतीक ने बताया कि महिला गार्ड ने ही उससे बेटा होने की खुशी में मिठाई खिलाने की बात कही थी. उसने महिला का हाथ नहीं पकड़ा है. 

यह भी पढ़ें- पिता ने मोबाइल के लिए शादीशुदा बेटी की कर दी पिटाई, स्थिति गंभीर

आरोपी ने पुलिस और सिविल सर्जन से कहा है कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा सकता है. उसने ऐसी कोई हरकत नहीं कि है लेकिन सिविल सर्जन के कहने पर नगर थाना की पुलिस युवक को हिरासत में लेकर चली गई है और पूछताछ कर रही है. पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी प्रतीक कुमार अजीबोगरीब दलील दे रहा है. उसका कहना है कि बेटा होने की खुशी में उसने मिठाई खिलाने की बात कही थी जबकि पीड़ित कर्मी ने कहा कि मिठाई खिलाने की बात कह कर उसने सीधे हाथ पकड़ कर खींचना शुरू कर दिया था. ऐसे में कहा जा सकता है कि पूरे होशो-हवास में प्लान के साथ आरोपी ने ऑन ड्यूटी महिला कर्मी के साथ छेड़खानी की है. हालांकि मामला पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. 

रिपोर्टर- दिवेश कुमार