logo-image

Crime: पिता ने मोबाइल के लिए शादीशुदा बेटी की कर दी पिटाई, स्थिति गंभीर

बगहा में एक पिता ने अपने बेटी की पिटाई इस कदर कर दिया कि उसकी स्थिति नाजुक बन गई, जिसे बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया.

Updated on: 12 Nov 2022, 05:30 PM

highlights

. पिता का मोबाइल छूने पर जमकर हुई पिटाई

. बेटी की स्थिति गंभीर, अस्पताल में भर्ती

 

Bagaha:

बगहा में एक पिता ने अपने बेटी की पिटाई इस कदर कर दिया कि उसकी स्थिति नाजुक बन गई, जिसे बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया. दरअसल, शुक्रवार की रात्रि में लौकरिया थाना क्षेत्र के रामपुर मुसहरी टोला निवासी सागर बीन का मोबाइल उसकी बेटी ने कुछ समय के लिए ले लिया. फिर क्या था सागर बीना आग बबूला हो गया. देखते ही देखते अपने पुत्री के साथ मारपीट शुरू कर दिया, जिसमें बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. बेटी ने बताया कि पिता ने मारते-मारते घर से बाहर निकाल दिया. स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन फानन में अनुमंडली अस्पताल लाया गया. चिकित्सक डॉ जियाउल हक़ ने बताया कि मारपीट के दौरान लड़की को सर पर और अंदरूनी चोट लग गई थी, जिसके कारण ब्लीडिंग रुक नहीं रही थी. लड़की को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया.

शराबी पिता ने जमकर की पिटाई
लड़की की मां रामकली देवी ने बताया कि लड़की के पिता शराब पी रखे थे और वह मारपीट किए है. उसने खुलेआम कहा कि दारू हर जगह बिक रहा है, हमारे यहां खूब मिलता है. इधर लड़की का इलाज जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है. लड़की शादीशुदा है. 2 वर्ष पहले भाट भंवरी निवासी दीपक बीन के साथ लड़की की शादी हुई थी. लड़की एक बच्चे की मां भी है. हालांकि इस संबंध में अभी थाना पर आवेदन नहीं दिया गया है.