logo-image

अक्षरा सिंह के फैन हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, जताई साथ काम करने की इच्छा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. अब और एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है.

Updated on: 19 Apr 2023, 07:26 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह के फैन हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे
  • साथ काम करने कि जताई इच्छा
  • अपने इंटरव्यू में खूब कि तारीफ

 

 

Patna:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. अब और एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. बिग बॉस ओटीटी में अपना जबरदस्त जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देश में लोग और भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह बहुत से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के साथ अपनी अच्छी बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अक्षरा सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. नमाशी चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की है. बता दें कि एक्टर नमाशी चक्रवर्ती का कहना है कि वो भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ काम भी करना चाहते हैं. उनके इस बयान के बाद अक्षरा सिंह के फैंस और भी ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: अक्षरा सिंह की मुस्कान पर घायल हुए फैंस, नए रील्स में दिखाया अपना चांद सा मुखड़ा

अक्षरा सिंह के फैन बने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड बॉय' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कई खुलासे किए हैं. इसके साथ ही अभिनेता नमाशी चक्रवर्ती ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम भी बताया है. बता दें कि जब उनसे एक पत्रकारों ने सवाल पूछा कि, ''क्या वे भोजपुरी में फिल्म काम करना चाहेंगे?'' इस सवाल के जवाब में नमाशी चक्रवर्ती ने बेबाकी से कहा कि, ''बिल्कुल करूंगा.'' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ''मैं भोजपुरी इंडस्ट्री कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं और अगर कभी उनके साथ काम करने का मौका मिला तो बिल्कुल काम करना चाहूंगा.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

चर्चाओं में बनी रहती हैं अक्षरा सिंह

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही उनके फैंस उनके तस्वीरें और वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि अक्षरा सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. हालांकि कई बार वह इस वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक MMS वीडियो वायरल हो रहा था, जिसके वजह से लोगों ने उनको काफी ट्रोल किया था. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इस क्लिप को फेक बताया था.