logo-image

Viral Video: अक्षरा सिंह की मुस्कान पर घायल हुए फैंस, नए रील्स में दिखाया अपना चांद सा मुखड़ा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. यूपी-बिहार के लोग एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की हर अदा पर अपना दिल हार जाते हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 06:55 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह का नया वीडियो देख आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
  • गांव की गलियों में क्वालिटी टाइम
  • देसी लुक देख फिसला फैंस का दिल

Patna:

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. यूपी-बिहार के लोग एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की हर अदा पर अपना दिल हार जाते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही थीं अक्षरा सिंह के इस लुक को देख फैंस ने दिल खोल कर तारीफ की. इसी बीच अक्षरा सिंह ने एक बार फिर एक वीडियो शेयर कर अपना जलवा दिखाया है. भोजपुरी क्वीन की एक रील्स वीडियो सामने आई है, जिसमें वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अक्षरा सिंह का खूबसूरत वीडियो


आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस रील वीडियो में अक्षरा सिंह ने खूबसूरती देख आप भी उनकी तारीफ का ने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. बता दें कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का ये वीडियो अब सोशल मीडिया आग की तरह फैल रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो में फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर अभी तक 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इस क्लिप की वजह से अक्षरा को जमकर ट्रोल किया गया था. हालांकि बाद में अक्षरा ने इस वीडियो क्लिप को फर्जी बताया है. इससे पहले भी एक्ट्रेस का एक एमएमएस वायरल हो चुका है. साल 2022 में इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. हालांकि उस समय एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी थी और ट्रोलर्स को जमकर सुनाया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक इमोशनल म्यूजिक वीडियो 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Bihar Hooch Tragedy : जहर के कहर पर सशर्त मिलेगा मुआवजा, जानिए क्या हैं शर्तें