logo-image

Crime: जमीनी विवाद को लेकर नाबालिग का काट डाला प्राइवेट पार्ट, हुआ ऐसा हाल

बिहार में लगातार पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. हर रोज राज्यभर से कई अपराधिक मामले सामने आ रहे हैं.

Updated on: 09 Sep 2023, 04:39 PM

highlights

  • बिहार में अपराधी बेखौफ
  • जमीनी विवाद को लेकर
  • नाबालिग का काट डाला प्राइवेट पार्ट

Bhagalpur:

बिहार में लगातार पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. हर रोज राज्यभर से कई अपराधिक मामले सामने आ रहे हैं. कभी किसी दरोगा को गोली मार दी जाती है तो कभी किसी पत्रकार के घर जाकर उसे मौत की नींद सुला दी जाती है. वहीं, कभी पुलिस कांस्टेबल ही लापता हो जा रहा है. इस तरह से प्रदेश में अपराधियों का मनोबल बढ़ चुका है कि लगता है उनके मन से पुलिस प्रशासन का भय ही खत्म हो चुका है. अपराधी बेखौफ हो चुके हैं.  ताजा मामला भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के खरमनचक स्थित आबकारी गोदाम के निकट का है, जहां आरोपियों के द्वारा 30 अगस्त की संध्या लाजपत पार्क में खेलने जाने के दौरान 12 वर्षीय करण कुमार का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया. 

यह भी पढ़ें- कलयुगी मां-बाप ने रिश्ते को किया शर्मसार, नाबालिग बेटी से करा रहे थे देह व्यापार

नाबालिग का काटा प्राइवेट पार्ट

जिसकी जानकारी पर पीड़ित करण के पिता रमेश दास खरमनचक निवासी सुमित कुमार पिता टुनटुन मंडल, गौतम कुमार विकास कुमार मंडल पिता मुन्ना मंडल के पास जब बोलने गए, उन लोगों के द्वारा पीड़ित बच्चे के पिता के साथ भी गाली गलौज कर अभद्र व्यवहार भी किया गया. पॉकेट से पांच हजार भी जबरदस्ती निकाल कर यह कहा गया कि शिकायत लेकर जहां जाना है, जाओ. हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. हालांकि मामले को लेकर पीड़ित करण कुमार के पिता रमेश दास जोगसर थाने में भी आवेदन दिया. एसएसपी कार्यालय में भी आरोपी के खिलाफ शिकायत की गई और कही से कोई न्याय की आश नहीं दिखाई दे रही है.

बिहार में अपराधी बेखौफ

वहीं, अब सवाल यह उठता है कि किसी नाबालिग के साथ इस तरह से क्रूरता करने के बाद भी अपराधियों में पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं होना, क्या दर्शाता है. नाबालिग का प्राइवेट पार्ट काटने के बाद भी किसी का दिल नहीं दहला और उल्टा वह पीड़िता के पिता के साथ भी अभद्र व्यवहार करता गया.