logo-image

सम्राट चौधरी के बयान पर गरजे मंत्री जयंत राज

सम्राट चौधरी ने राज्य में शराब की होम डिलेवरी करने का आरोप लगाया है जिसके बाद सम्राट चौधरी के बयान पर सरकार के मंत्री जयंत राज ने बड़ा बयान दिया है. जयंत राज ने कहा कि सम्राट चौधरी जब हमारे साथ थे तब शराब पर क्यों नहीं सवाल उठाया.

Updated on: 15 Nov 2023, 03:06 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर लगाया गंभीर आरोप
  • सम्राट चौधरी के बयान पर गरजे मंत्री जयंत राज 
  • जमुई हत्याकांड पर जयंत राज ने जताया दुख 

Patna:

बिहार में राजनीतिक सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सदन में महिलाओं को लेकर अमर्यादित बयान दिया था जिसके बाद सदन से लेकर सड़क तक घमासान मच गया था. देश और विदेश में भी सीएम नीतीश कुमार के बयान पर उनकी कड़ी आलोचना हो रही थी. हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली लेकिन विपक्ष ने नीतीश कुमार को जमकर घेरा था. वहीं अब बिहार बीजेपी के सम्राट चौधरी ने राज्य में शराब के अवैध कारोबार को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. सम्राट चौधरी के शराब वाले बयान पर मंत्री जयंत राज ने चुप्पी तोड़ते हुए करारा प्रहार किया है.

यह भी पढ़ें- नित्यानंद राय ने लालू को दिया जवाब, कहा- तेजप्रताप से हारा चुनाव तो ले लेंगे संन्यास

सम्राट चौधरी के बयान पर गरजे मंत्री जयंत राज 

सम्राट चौधरी ने राज्य में शराब की होम डिलेवरी करने का आरोप लगाया है जिसके बाद सम्राट चौधरी के बयान पर सरकार के मंत्री जयंत राज ने बड़ा बयान दिया है. जयंत राज ने कहा कि सम्राट चौधरी जब हमारे साथ थे तब शराब पर क्यों नहीं सवाल उठाया. नीतीश कुमार ने बिहार में शराब बंदी कानून लागू किया और यह बहुत अच्छी तरीके से चल रहा है. जयंत राज ने कहा कि यदि किसी जगह से कोई बातें आती भी है तो उस पर कार्रवाई भी की जाती है. अगर सम्राट चौधरी को लगता है कि शराब बंदी ठीक नहीं है तो गुजरात में कहें कि शराब बंदी कानून हटा दिया जाए. जयंत राज ने सम्राट चौधरी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सम्राट चौधरी बताए कि कहां पर शराब की होम डिलेवरी हो रही है उस पर कार्रवाई होगी.

जमुई हत्याकांड पर जयंत राज ने जताया दुख 

जयंत राज ने बीते दिन जमुई में हुई घटना को लेकर दुख जताते हुए कहा कि जमुई में पुलिस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया यह घटना काफी दुखद है. वहां पर पुलिस कार्रवाई कर रही है जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. वहीं मंत्री जयंत राज ने कहा कि नीतीश कुमार ने सदन में कोई भी जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो भी बोला वो सच बोला, जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही बनाया है. 

नीतीश कुमार के सेक्स ज्ञान पर भड़के बीजेपी के नेता 

आपको बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा में जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए सेक्स ज्ञान दिया था कि कैसे एक शिक्षित महिला अपने पति को संबंध बनाने से रोक सकती है. नीतीश कुमार के सेक्स ज्ञान देने के बाद से देशभर में राजनीति थमने का नाम नहीं ले रहा है. नीतीश कुमार के इस बयान की चारों ओर आलोचना हो रही है. वहीं मामला बढ़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बयान वापस ले लिया है, और उन्होंने माफी भी मांग ली. वहीं सीएम नीतीश कुमार के इस बयान के बाद विपक्ष ने सीएम से इस्तीफे की मांग की है और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया.