News Nation Logo

बाढ़ से बचने के लिए सड़क किनारे शरण लिए पति-पत्नी को मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

केवटी के अंचलाधिकारी अजीत कुमार झा ने बताया कि कोयला स्थान गांव निवासी सुरेंद्र यादव अपने घर में बाढ़ का पानी घुस जाने के कारण परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सड़क किनारे प्लास्टिक की एक झोपड़ी बनाकर शरण लिए हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 29 Jul 2020, 10:09:47 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

दरभंगा:

जिले के केवटी थाना क्षेत्र में कोयला स्थान के पास बाढ़ के कारण सड़क पर शरण लिए पति-पत्नी को एक मिनी ट्रक ने कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई. केवटी के अंचलाधिकारी अजीत कुमार झा ने बताया कि कोयला स्थान गांव निवासी सुरेंद्र यादव अपने घर में बाढ़ का पानी घुस जाने के कारण परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सड़क किनारे प्लास्टिक की एक झोपड़ी बनाकर शरण लिए हुए थे. उन्होंने बताया कि मंगलवार को एक अनियंत्रित मिनी ट्रक उनकी झोपड़ी में घुस गया.

उससे कुचल कर यादव और उनकी पत्नी प्रेमशीला देवी की मौत हो गयी. इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर दरभंगा-जयनगर राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 527 बी को जाम कर दिया. अजीत ने बताया कि मृतक सुरेंद्र यादव की मां मरनी देवी को तत्काल आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मिलने वाली अनुदान राशि का आठ लाख रुपये का चेक और पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20-20 हजार रुपये का भुगतान कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री नीरज कुमार बोले- सुशांत सिंह मामले को लेकर बिहार सरकार संवेदनशील, गुनहगार को लाएंगे सामने

उन्होंने बताया कि वहां के मुखिया को दाह संस्कार के लिए कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन-तीन हजार रुपया उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है. केवटी के थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि अनुदान राशि मिल जाने के बाद ग्रामीणों ने सड़क खाली कर दिया है. शिवकुमार ने बताया कि मिनी ट्रक के चालक एवं खलासी को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Jul 2020, 10:09:47 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Flood Darbhaga Accident