logo-image

समस्तीपुर में मैरेज हॉल संचालक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों द्वारा एक बार फिर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर का है, जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक मैरिज हॉल संचालक की दो गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 25 Nov 2022, 02:50 PM

Samastipur:

बिहार के समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों द्वारा एक बार फिर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर का है, जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक मैरिज हॉल संचालक की दो गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं, मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी मुरारी प्रसाद के पुत्र मनोहर सिन्हा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने देर रात सड़क के किनारे मैरेज हॉल व्यवसाय को घिरा देखकर उसके कर्मियों को इसकी सूचना दी और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तब जा कर लोगों को मालूम चला व्यवसायी की हत्या गोली मारकर कर दी गई है. 

वहीं, मुफस्सिल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने व्यवसायी की कार और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़े : अभिनेता अन्नू कपूर के खाते से उड़ाए लाखों रुपये, नालंदा से हुई गिरफ्तारी

वहीं, मृतक व्यवसाय के पिता ने बताया कि उन्हें एक फोन आया था उसके बाद घर से निकले और घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पर उनकी गाड़ी खड़ी थी. वहां पर खड़े लोगों ने चार लोगों का नाम बताया है जो उनके दोस्त थे. थाना प्रभारी प्रबीन मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. कई अहम बिंदुओं पर पुलिस काम कर रही है. लोगों से पूछताछ की जा रही है. इनके दो मैरेज हॉल हैं, जिसका स्वामित्व वो खुद थे.

रिपोर्ट : मंटुन रॉय