logo-image

अभिनेता अन्नू कपूर के खाते से उड़ाए लाखों रुपये, नालंदा से हुई गिरफ्तारी

आरोपी आशीष ने अन्नू कपूर के बैंक अकाउंट से 4.36 लाख रुपये निकाले थे. मामले में अन्नू कपूर ने मुंबई के ओशिवरा साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस की मदद से साइबर फ्रॉड आशीष कुमार को गिरफ्तार किया

Updated on: 25 Nov 2022, 02:35 PM

Nalanda:

बिहार के नालंदा में ठगी करने वाले गिरोह फिर से सक्रिय होते नजर आ रहा है. आए दिन अन्य राज्यों की पुलिस यहां आकर जिले के अलग-अलग स्थानों से साइबर फ्रॉड के मामले में किसी न किसी फ्रॉड को गिरफ्तार कर रही है. साइबर फ्रॉड की कई ऐसी वारदातें हैं, जिसमें अच्छे-अच्छे इंसान जाल में फंस जाते हैं. इसी तरह का एक मामला बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर से जुड़ा हुआ है. नालंदा के 28 वर्षीय युवक आशीष कुमार ने अभिनेता अन्नू कपूर से केवाईसी अपडेट करने के नाम पर ठगी की है. जिसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आरोपी आशीष ने अन्नू कपूर के बैंक अकाउंट से 4.36 लाख रुपये निकाले थे. मामले में अन्नू कपूर ने मुंबई के ओशिवरा साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस की मदद से साइबर फ्रॉड आशीष कुमार को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार एक्टर अन्नू कपूर को 27 सितंबर दिन के 11 बजे एक कॉल आया था, कॉल करने वाले ने खुद को बैंक अधिकारी बताते हुए एकाउंट का केवाईसी कराने को बताया था. जिसके बाद शातिर आरोपी ने एक्टर का खाता नंबर और ओटीपी ले लिया और खाते से फौरन ही 4.36 लाख रुपये निकाल लिए. 

यह भी पढ़े : शराब के नशे में अस्पताल पहुंचा बीसीजी टेक्नीशियन, पुलिस अधिकारियों से भी उलझा

इस घटना के बाद एक्टर ने ओशिवरा साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी. ओशिवरा साइबर सेल को शिकायत मिलने के बाद टीम ने सघन से जांच-पड़ताल की. जिसके बाद मामले का तार बिहार के नालंदा से जुड़ा मिला. आरोपी की लोकेशन नालंदा में मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आशिष को गिरफ्तार कर अपने साथ मुंबई ले गई है.

रिपोर्ट - शिव कुमार