News Nation Logo
Banner

महिला की हत्या कर भाग रहा शख्स भीड़ के हत्थे चढ़ा, फिर मिली 'सजा-ए-मौत'

सिंघौल ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि भीड़ से बचाकर सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Dec 2020, 03:33:24 PM
mob lynching

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पूरा मामला बेगूसराय के सिंघौल ओपी का है, जहां जमीनी विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला को गोली मारकर भाग रहे शख्स को गुस्साए लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी, जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई. एक के बाद एक दो हत्याओं के बाद इलाके में काफी तनाव का माहौल है.

ये भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची का गला घोंटकर किया था रेप, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

इस पूरे मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया की मंगलवार को एक जमीन विवाद में जयशंकर सिंह उर्फ घेटो सिंह ने पास के ही गांव में रहने वाले सुबोध साह की पत्नी नीतू देवी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से भाग निकला. गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर पहुंचे मृतक के परिजन और गांव वाले हंगामा करने लगे और जयशंकर सिंह को पकड़ लिया. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने घेटो सिंह की जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- बंगाल: BJP सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने जॉइन की TMC, पति ने भेजा तलाक का नोटिस

सिंघौल ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि भीड़ से बचाकर सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जयशंकर सिंह मचहा गांव का रहने वाला था जबकि नीतू देवी पास के ही उलाव गांव में रहती थी.

First Published : 22 Dec 2020, 03:33:24 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.