logo-image

Crime News: ट्रेन में मिला व्यक्ति का कटा हुआ हाथ, मौके पर मची अफरा-तफरी

कोटा पटना एक्सप्रेस की जनरल बोगी में एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ देख लोगों की चीख निकल गई.

Updated on: 29 Sep 2023, 08:39 AM

highlights

  •  कटा हुआ हाथ देख लोगों की निकल गई चीख 
  • हाथ का पंजा ट्रेन की फर्श पर पड़ा था 
  • कुछ लोगों के बीच हो गई थी भिड़त
  • एक व्यक्ति का काट दिया गया हाथ 
  • मामले की जांच में जुट गई पुलिस

Buxar:

बक्सर रेलवे स्टेशन पर देर शाम अफरा तफरी मच गई. कोटा पटना एक्सप्रेस की जनरल बोगी में एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ देख लोगों की चीख निकल गई. किसी के हाथ का पंजा ट्रेन की फर्श पर पड़ा था और  खून ही खून था. इसके साथ ही खिड़की का शीशा भी टूटा हुआ था. जिस देख सभी हैरान थे कि आखिर ये हाथ है किसी का और ऐसा यहां क्या हुआ था. मामले की सूचना जीआरपी और आरपीएफ को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर उन्होंने हाथ के पंजे को अपने कब्जे में लिया. 

जमकर की गई मारपीट 

इस मामले में जीआरपी ने बताया कि बक्सर पहुंचने के पहले कुछ लोगों के बीच भिड़त हो गई थी. जमकर मारपीट की गई. इसी दौरान एक व्यक्ति का हाथ काट दिया गया. जिसके बाद अपनी जान बचाने की लिए वो ट्रेन की खिड़की से कूद गया, लेकिन उसका हाथ वहीं रह गया. घायल व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए प्लेटफॉर्म पर भागता रहा. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. उसका कटा हुआ हाथ भी अस्पताल भेज दिया गया है.   

यह भी पढ़ें : Bihar News: कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 16 लोग घायल, एक की मौत

मामले की जांच में जुट गई पुलिस

इस घटना के बाद ट्रेन घंटों बक्सर स्टेशन पर खड़ी रही थी, लेकिन अब सवाल ये उठता है कि आखिर वो लोग कौन थे और इनके बीच मारपीट क्यों हुई. इतनी बर्बरता क्यों बरती गई और सबसे बड़ा सवाल कि जब ये सब कुछ हो रहा था तो जीआरपी पुलिस कहां थी. इस घटना के बाद यात्रिओं में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.