logo-image

Bihar News: कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 16 लोग घायल, एक की मौत

पर्यटक बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक पर्यटक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 29 Sep 2023, 08:03 AM

highlights

  • पर्यटक बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई
  •  एक पर्यटक की घटना स्थल पर ही मौत
  • 16 लोग गंभीर रूप से हो गए घायल 
  • घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल
  • एक महिला की हो गई मौत 

kaimur:

कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के पक्षाहगंज के पास रात्रि 2:00 बजे पर्यटक बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक पर्यटक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आसपास के लोगों द्वारा सभी घायलों को बाहर निकालते हुए कुदरा थाना और एनएचएआई को सूचना दी गई. जहां कुदरा थाना प्रभारी द्वारा घटनास्थल पर पुलिस टीम भेज कर राहत बचाव कार्य में जुट गए तो वही अस्पताल प्रभारी को फोन कर अस्पताल में सभी कर्मियों को अलर्ट रहने की बातें कहीं गई है. 

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

13 घायलों को सीएचसी कुदरा उपचार के लिए पहुंचाया गया. जिसमें आठ लोगों की स्थिति काफी नाजुक होने के कारण घटनास्थल से ही मोहनिया भेजा दिया गया. अस्पताल पहुंचते ही सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया. अस्पताल के दो चिकित्सक सहित कुल 15 लोगों की टीम उपचार में जुटी हुई है. सभी तीर्थ यात्री उड़ीसा के रहने वाले थे. जो गया में पिंड दान करने और काशी भ्रमण को लेकर आए हुए थे. जहां उनकी बस nh2 के दक्षिणी लेन में ट्रक से टकरा गई थी.

 यह भी पढ़ें : EOU की बड़ी कार्रवाई, ठगी करने वाले 4 शातिर गिरफ्तार

एक महिला की हो गई मौत 

एनएचएआई के पेट्रोलिंग कर्मी उमेश चंद्र चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि nh2 के चैनल नंबर 891 के पास ट्रक से बस की टक्कर हुई है. जिसमें लगभग 17 से 18 लोगों को अस्पताल लाया गया है. इसमें हाईवे और सरकारी दोनों एम्बुलेंसों ने कार्य किया है. वहीं, सीएचसी कुदरा की प्रभारी डॉक्टर रीता कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया मेरे अस्पताल में कुल 13 लोग आए हुए हैं. जिसमें 6 लोगों की हालत बेहद ख़राब थी तो ऐसे में ऊनको प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया है. वहीं, एक महिला की मौत हो गई है. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण