logo-image

जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट, सुलझाने गया था विवाद

हजारीबाग में साले की जीजा ने जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई. बहन का भाई ससुराल में पति-पत्नी के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने गए था.

Updated on: 20 Jan 2023, 10:56 AM

highlights

  • जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट
  • पति-पत्नी का विवाद सुलझाने गया था भाई
  • पत्नी के भाई की पति ने की पिटाई
  • पति की पिटाई से पत्नी के भाई की मौत

Lakhisarai:

हजारीबाग में साले की जीजा ने जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई. बहन का भाई ससुराल में पति-पत्नी के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने गए था. घटना थाना इलाके के देवकुली गांव की है. दरअसल पुराना इचाक के कांदू टोला के रहने वाले राहुल कुमार बहन कंचन देवी के ससुराल गए थे. जहां वे कंचन और उसके पति रिंकू कुमार दास के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने में लगे थे, लेकिन देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि बहन के ससुराल वालों ने राहुल को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

आपको बता दें कि मृतक के परिजनों ने बताया कि राहुल कुमार मुंबई से 4 दिन पूर्व अपने बीमार पिता का इलाज कराने के लिए घर आया था. इस बीच देवकुली गांव में रह रहे राहुल की बहन कंचन देवी के घर में हुए उलझन के कारण बहन ने राहुल को फोन पर घटना की जानकारी दी. राहुल ने देवकुली गांव स्थित अपने बहन के ससुराल पहुंचा. इस दौरान बहन के ससुराल वालों को उसने समझाने बुझाने की कोशिश की परंतु उन लोगों ने उलझन को और बढ़ा दिया और राहुल के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. 

राहुल ने इसकी जानकारी अपने भाई को फोन पर दे दी. राहुल के भाई ने उसे देवकुली गांव से वापस बुलाया. इसी बीच फूरुका नदी के पुल पर भी उसे फिर से रोककर बेरहमी से मारपीट की गई. मृतक के भाई और उसकी मां छबेलवा घटनास्थल तक पहुंचकर राहुल को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुखिया किरण देवी ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर परिजनों को ढाढस बंधाया. इस बीच मुखिया किरण देवी ने कहा कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

रिपोर्ट : रजत कुमार

यह भी पढ़ें : मानस-निंदा के विरुद्ध मंडल-कमंडल दोनों बीजेपी के साथ: सुशील मोदी