logo-image

Crime: जमीनी विवाद में इंसान बना हैवान, डेढ़ महीने के बच्चे की पटककर ली जान

जहानाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जमीनी विवाद में एक डेढ़ माह के मासूम बच्चे की जमीन पर पटककर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 10 Jan 2023, 05:45 PM

highlights

  • जमीनी विवाद को लेकर डेढ़ महीने के बच्चे की हत्या
  • चचेरे भाई ने ली बच्चे की जान
  • मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Jehanabad:

जहानाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जमीनी विवाद में एक डेढ़ माह के मासूम बच्चे की जमीन पर पटककर हत्या कर दी गई है. घटना विशुनगंज ओपी क्षेत्र के कुतवनचक गांव की है. घटना के बाद गांव सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची गयी और घटना में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के संबंध में मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि वह सोमवार को अपने मिट्टी के घर को तोड़कर दीवार खड़ी करने को लेकर ढाबा खोद रहा था. तभी उसके चचेरे भाई ने विवाद खड़ी कर दी. पहले दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी और देखते ही देखते मारपीट हो गई. बच्चे के पिता ने बताया कि मेरी पत्नी डेढ़ माह के बच्चे को गोद में लेकर बैठी थी.

यह भी पढ़ें- बाइक के लिए महिला की कर दी गई पिटाई, कई दिनों से किया जा रहा था प्रताड़ित

इतने में गोतिया के एक महिला उसके बाल पकड़ कर खींचने लगी. तभी चचेरे भाई ने आकर बच्चे को गोद से छीनकर उसे जमीन पर पटक दिया. जिससे के बाद आनन फानन में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन करने में जुटी है.

जमीनी विवाद को लेकर डेढ़ महीने के बच्चे की हत्या
घटना के संबंध में एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हो रही थी. इसी दौरान महिला अपने डेढ़ माह के बच्चे को झगड़ा करने लगी. झगड़े के दौरान बच्चा जमीन पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल दूसरे पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.