logo-image

Bihar Politics: माले विधायक ने सवर्ण समाज को लेकर दिया विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में विधायक के द्वारा कहा जा रहा है कि सवर्ण समाज के खानदान के सभी लोग अंग्रेजों की दलाली करते थे. उसके एवज में उन्हें जमीन मिलता था और मालिक बन कर बैठे थे.

Updated on: 08 Aug 2023, 03:23 PM

highlights

  • वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 
  •  माले विधायक ने सवर्ण समाज को लेकर दिया विवादित बयान
  • सभी लोग अंग्रेजों की दलाली करते थे - अमरजीत कुशवाहा
  • आज भी ये लोग मालिक बनकर बैठे हुए हैं - अमरजीत कुशवाहा

Siwan:

बिहार के नेताओं को अधिक बोलने और बढ़ चढ़कर कहने की आदत सी हो गई है. बिहार के एक विधायक की ऐसी ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप विधायक के बयान को सुनकर हैरान हो जाएंगे. सीवान जिले के जीरादेई विधानसभा क्षेत्र के माले विधायक का ये वीडियो है. जहां उनके द्वारा सवर्ण समाज पर दिए गए विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 3 दिन पहले की बताई जा रही है. जीरादेई प्रखंड मुख्यालय के परिसर में धरना प्रदर्शन के दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.  

माले विधायक ने क्या कहा जानिए

वीडियो में जीरादेई के वर्तमान माले विधायक अमरजीत कुशवाहा सभी सवर्णों को अंग्रेजों का दलाल कहते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में विधायक के द्वारा कहा जा रहा है कि सवर्ण समाज के खानदान के सभी लोग अंग्रेजों की दलाली करते थे. उसके एवज में उन्हें जमीन मिलता था और मालिक बन कर बैठे थे. जिस पर मुझे गुस्सा आता है कि आज भी ये लोग मालिक बनकर बैठे हुए हैं.  

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बिहार में कब होगा मंत्रिमंडल विस्तार? कांग्रेस के अल्टीमेटम पर JDU ने दिया जवाब, बीजेपी ने ली चुटकी
 
राजनीति गलियारों में चर्चा तेज

उन्होंने कहा कि एमएलए को प्रणाम करने में भी इनलोगों के मुंह से प्रणाम नहीं निकलता है. भीतरे मुंह से थोड़ा सा प्रणाम निकलता हैं. वहीं, विधायक द्वारा दिए गए इस बयान के बाद राजनीति गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. हालांकि इस पूरे बयान के बाद विधायक से संपर्क साधने की कोशिश की गई, लेकिन विधायक द्वारा फोन नहीं उठाया जा रहा है ना ही इस मामले में कोई सफाई दी गई है. 

रिपोर्ट - निरंजन कुमार