logo-image

रोहतास में संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, फिर करा दी गई शादी

रोहतास जिले के करगहर थानाक्षेत्र के कुबेर टोला गांव में संदिग्ध हालत में युवक-युवती पकड़े गए तो घरवालों ने हिंदू रीति रिवाज से कराई शादी.

Updated on: 31 Jan 2023, 07:25 PM

highlights

  • संदिग्ध हालत में मिला प्रेमी जोड़ा
  • पकड़े गए तो कराई गई शादी
  • हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

Rohtas:

रोहतास जिले के करगहर थानाक्षेत्र के कुबेर टोला गांव में संदिग्ध हालत में युवक-युवती पकड़े गए. जिसके बाद दोनों की थाना के हस्तक्षेप के बाद मंदिर में शादी कराई गई. दरअसल, रोहतास जिले के करगहर थानाक्षेत्र के कुबेर टोला के राजेश्वर चौधरी की पुत्री मधु कुमारी का नोखा थाना क्षेत्र के कदवा गांव निवासी शांति प्रसाद सिंह के पुत्र राम इकबाल कुमार के साथ पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंद चल रहा था. दोनों का छिप-छिपकर मिलने का यह सिलसिला पिछले 2 सालों से चल रहा था. तभी कल देर रात राम इकबाल व मधु की चोरी परिजनों ने पकड़ ली. दोनों को संदिग्ध अवस्था में देखकर पहले तो परिवार के लोग दंग रह गए.

यह भी पढ़ें- लव मैरिज के बाद पति ने दिया धोखा, सास-ससुर ने भी निकाला घर के बाहर

2 साल से चल रहा था प्रेम संबंध

जिसके बाद आनन-फानन में किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती व युवक को पकड़ कर थाने ले आई. जहां काफी देर दोनों परिवार के बीच हुई बातचीत के बाद यह निर्णय लिया गया कि लड़के और लड़की की शादी करा दी जाए, लेकिन थाना परिसर में पुलिसकर्मी शादी कराने से इंकार कर दिया. जिसके बाद थाना के पास शिव मंदिर में लड़के के रजामंदी के बाद करगहर प्रमुख प्रतिनिधि धनजी चौधरी सहित अन्य सामाजिक व राजनीतिक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में दोनों की हिंदू रीति रिवाज से शादी करा दी गई.

संदिग्ध हालत में पकड़े गए कपल

वहीं, इस दौरान लड़के के कुछ परिवार के लोगों में इस शादी से नाराजगी भी देखी गई. हालांकि इस मामले में जब लड़का राम इकबाल से पूछा गया तो उसने स्वेच्छा से शादी करने की बात स्वीकार की है. इस अनोखी शादी की चर्चा करगहर बाजार सहित आसपास के गांव में काफी तेजी से फैल गया है.