logo-image

लव मैरिज के बाद पति ने दिया धोखा, सास-ससुर ने भी निकाला घर के बाहर

शेखपुरा जिले के बरबीघा शहर के गंजपर मोहल्ले में सास-ससुर के द्वारा घर की बहू को प्रताड़ित करने की खबर सामने आ रही है.

Updated on: 31 Jan 2023, 05:59 PM

highlights

  • मुंबई में महिला को हुआ प्यार 
  • प्यार के बाद रचाई शादी
  • शादी के बाद पति का अफेयर
  • ससुराल वालों ने भी निकाला बाहर

Sheikhpura:

शेखपुरा जिले के बरबीघा शहर के गंजपर मोहल्ले में सास-ससुर के द्वारा घर की बहू को प्रताड़ित करने की खबर सामने आ रही है. सास-ससुर ने विवाहिता को ससुराल से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद विवाहिता ने घर में घुसने को लेकर जमकर हंगामा किया. मोहल्ले के लोगों ने भी विवाहिता को सही ठहराया. इसके साथ ही ग्रामीण ने यह भी कहा कि ससुराल वाले महिला के साथ अन्याय कर रहे हैं. ससुर सुरेंदर साव उर्फ सुबेलाल मिल में मुंशी का काम करते हैं. विवाहिता सुमन कुमारी की उम्र 26 साल बताई जा रही है, जो रांची की रहने वाली है. यह उसकी दूसरी शादी है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर की पीड़ित लड़की को मिला इंसाफ, प्रेमी और उसके परिवार वालों ने अपनाया

महिला ने मुंबई में रचाई लव मैरिज
विवाहिता का पहला पति भी उसके साथ मारपीट करता था, जिसके बाद वह उससे अलग हो गई. साल 2014 में सुमन मुंबई घूमने गई थी, जहां गंजपर मौहल्ला निवासी सुरेंद्र साव के पुत्र आशीष कुमार से उनकी मुलाकात हुई. दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह रिश्ता प्यार में बदल गया. फिर दोनों विवाह बंधन में बंधे. साथ ही मुंबई से लौटने के बाद झारखंड के एक मंदिर में भी इस कपल ने शादी रचाई. उसके बाद सभी पटना चले आए. 

पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर
पटना में दोनों करीब 5 साल तक किराए के मकान में रहे. इस कपल का एक बेटा अंशुमन भी है. पटना में रहने के दौरान सास-ससुर ने बहू से घर आने को कहा. जिसके बाद कपल पटना से बरबीघा गए. शेखपुरा शहर के चांदनी चौक पर बेटे के लिए मां-बाप ने मोबाइल का दुकान खोल दिया, जो थोड़े ही समय में ठीक ठाक चलने लग गया. पति-पत्नी और बच्चा वहीं रहने लगे. वहीं, इस दौरान सुमन को पता चला कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ भी अफेयर है और वह बरबीघा में उनके घर पर ही रह रही है.

ससुराल वालों ने निकाला घर से बाहर
जब सुमन अपने ससुराल पहुंची तो दूसरी औरत को भगा दिया गया और मुझे भी वहां से भगा दिया. जब मामले को लेकर उन्होंने महिला हेल्पलाइन से संपर्क किया, तब महिला के परिवार वालों को शेखपुरा बुलाया गया. जिसके बाद ससुराल वालों ने महिला को फ्रॉड बता दिया और उससे कोई रिश्ता नहीं होने की बात कही. महिला सोमवार की रात गंजपर पहुंचकर हंगामा करने लगी , मौके पर भीड़ जमा हो गई. फिलहाल महिला के द्वारा प्राथमिकी करने की तैयारी की जा रही है.