logo-image
लोकसभा चुनाव

आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, चाची के दरवाजा खोलते ही खुल गई आशिकी की पोल

नालंदा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आधी रात घर पहुंचे प्रेमी की उससे शादी करवा दी गई.

Updated on: 16 Mar 2023, 01:35 PM

highlights

  • आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए कपल
  • पंचों ने सुनाया शादी का फैसला
  • प्रेमी-प्रेमिका ने लिए सात फेरे

Nalanda:

नालंदा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आधी रात में घर पहुंचे प्रेमी की उससे शादी करवा दी गई. जहां लड़की के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा और रंगे हाथों पकड़ लिया. प्रेमी-प्रेमिका को इस तरह से देखकर घरवालों को कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने पंच बुला लिया. लड़का व लड़की के परिजनों ने पंचों को बुलाकर प्रेम प्रसंग में फैसला सुनाने को कहा. जहां मामले की सुनवाई करते हुए पंचों ने दोनों की शादी का फरमान सुना दिया और वहीं मौजूद रविदास की मूर्ति के समक्ष प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई. 

यह भी पढ़ें- बिहार पुलिस का गजब कारनामा...VIDEO: थाने में मजदूरी के बाद पैसे के बदले बांटी शराब की बोतलें

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए कपल

दरअसल, पूरा मामला ये है कि चंडी थाना क्षेत्र के रूपसपुर टोला निवासी इंदल कुमार, बेलछी गांव निवासी सविता से प्रेम करता था. जिसकी जानकारी दोनों के परिजनों को नहीं थी. 13 तारीख की रात्रि में इंदल अपने प्रेमिका सविता से मिलने उसके घर चला गया, जिसे ग्रामीणों ने रात्रि को घर मे घुसते देख लिया. जिसके बाद सविता के घरवालों को इसकी सूचना दी. सविता की चाची ने घर का दरवाजा खोला तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पंचों को दी गई. पंचो ने बैठक बुलाकर दोनों की शादी पास के रविदास स्थल पर जाकर करा दी.

पंचों ने सुनाया शादी का फैसला

हालांकि इस शादी में फेरे से पहले ही शादी की सारी रस्में पूरी कर ली गई. साथ ही ग्रामीण व पंचों के द्वारा प्रेमी और प्रेमिका से स्वतंत्र रूप से पूछा जा रहा है कि दोनों शादी अपनी इच्छा से कर रहे हैं या किसी दवाब में आकर तो शादी का फैसला नहीं लिया है, जिसमें दोनों ने शादी को लेकर सहमति जताई.