logo-image

हाईकोर्ट जाएंगे महागठबंधन के हारे हुए प्रत्याशी, ये है तेजस्वी 'प्लान'

महागठबंधन के तकरीबन 21 प्रत्याशियों ने फिलहाल कोर्ट जाने का मन बनाया है. महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव के निर्देश पर हारे हुए कई प्रत्याशी प्लान तैयार कर रहे थे.

Updated on: 23 Nov 2020, 01:18 PM

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के हारे हुए कई उम्मीदवार कोर्ट जाएंगे. दरअसल, मामूली अंतर से हारने वाले लगभग दो दर्जन प्रत्याशियों ने अब कोर्ट जाने का मन बना लिया है. आरजेडी प्रत्याशी शक्ति सिंह यादव हिलसा विधानसभा सीट से 12 वोटों हार गए थे, अब वह सोमवार को पटना हाईकोर्ट का रुख करेंगे.

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! दो महीने में पूरा हो जाएगा स्‍वदेशी वैक्सीन का अंतिम ट्रायल

मिली जानकारी के अनुसार, महागठबंधन के तकरीबन 21 प्रत्याशियों ने फिलहाल कोर्ट जाने का मन बनाया है. महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव के निर्देश पर हारे हुए कई प्रत्याशी प्लान तैयार कर रहे थे. इन उम्मीदवारों ने कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है. अब सोमवार से ही कई उम्मीदवार कोर्ट जाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली में जुल्फिकार कुरैशी की गोली मारकर हत्या

बता दें कि इन 21 प्रत्याशियों में से सबसे ज्यादा आरजेडी के उम्मीदवार हैं. आरजेडी के 14, सीपीआई माले के 3, सीपीआई के 1 और कांग्रेस पार्टी के 3 उम्मीदवार कोर्ट जाने की तैयारी में है. वहीं, एनडीए के भी करीब एक दर्जन उम्मीदवार एक हजार से कम अंतर से हारे हैं. वह भी हाईकोर्ट का रुख कर सकते है.