logo-image

Bihar Election: नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगी LJP, बीजेपी से रहेगा गठबंधन

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने ऐलान कर दिया है कि वो नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगी. लोजपा ने बीजेपी सरकार का प्रस्ताव पारित किया है.

Updated on: 04 Oct 2020, 05:58 PM

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar assembly election 2020) चुनाव बेहद नजदीक आ गया है. एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ है. लेकिन लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने ऐलान कर दिया है कि वो नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगी. लोजपा ने बीजेपी सरकार का प्रस्ताव पारित किया है.

दिल्ली में शनिवार को लोजपा संसदीय दल की बैठक हुई. बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है. बैठक में नीतीश कुमार(NItish Kumar) के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया गया है. बैठक में लोजपा भाजपा सरकार का प्रस्ताव पारित किया गया है.

संसदीय दल की बैठक में प्रस्ताव पास हुआ कि लोजपा के सभी विधायक पीएम मोदी के हाथों को और मजबूत करेंगे.  बैठक में एक साल से बिहार 1st बिहारी 1st के माध्यम से उठाए गए मुद्दों पर लोजपा पीछे हटने को तैयार नहीं है.

और पढ़ें:इतिहास में पहली बार होगा डिजिटल माध्यम के जरिए पुलिस अधिकारियों की बैठक, PM मोदी और शाह होंगे शामिल

बैठक में सभी नेता मौजूद थे. सूरजभान सिंह, चंदन सिंह, वीणा देवी, राजू तिवारी, प्रिंस राज, काली पांडेय और अब्दुल खालिद आदि मौजूद थे. बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी और पार्टी के बिहार प्रदेश के प्रधान महासचिव शाहनवाज कैफी भी बैठक में मौजूद थे. कोरोना व ऑपरेशन के कारण पशुपति पारस और कैसर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक में जुड़े .

इसे भी पढ़ें:राहुल का बड़ा ऐलान- सत्ता में आते ही कूड़े में फेंक देंगे कृषि कानून

बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए चिराग पासवान ने विक्टरी का साइन दिखाया. अब सबकी नजर बीजेपी पर टिकी हुई है कि वो क्या फैसला करती है.